Friday , December 15 2017

मास्टर ब्लास्टर से किंग्स के लिए हार की हैट्रिक से बचना मुश्किल

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदूलकर की किंग्स इलैवन पंजाब के ख़िलाफ़ कल यहां खेले जाने वाले आई पी एल मैच में वापसी की उम्मीद से जहां मुंबई इंडियंस को राहत मिली है वहीं मुसलसल दो मैच गंवा चुकी किंग्स इलैवन की टीम के लिए हार की हैट्रिक से बच

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदूलकर की किंग्स इलैवन पंजाब के ख़िलाफ़ कल यहां खेले जाने वाले आई पी एल मैच में वापसी की उम्मीद से जहां मुंबई इंडियंस को राहत मिली है वहीं मुसलसल दो मैच गंवा चुकी किंग्स इलैवन की टीम के लिए हार की हैट्रिक से बचने का चैलेंज मज़ीद मुश्किल हो गया है।

मुंबई इंडियंस ने आई पी एल के पांचवें एडीशन में अब तक पाँच मैच खेले हैं जिन में से उसे तीन में जीत मिली है और दो में हार का सामना करना पड़ा है।

टीम छः प्वाइंटों के साथ प्वाईंट टेबल में छुटे मुक़ाम पर है जबकि किंग्स इलैवन ने छः मैच खेले हैं और सिर्फ दो में जीत हासिल की है और चार मैचों में शिकस्त हुई है।

टीम चार प्वाईंट के साथ आठवें मुक़ाम पर है। हरभजन सिंह की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने आई पी एल के मौजूदा एडीशन में जीत के साथ आग़ाज़ किया था लेकिन इस मैच में टीम के अहम खिलाड़ी सचिन ज़ख्मी हो गए थे और उन्हें अगले चार मैचों में खेलने से महरूम होना पड़ा । बादअज़ां टीम ने अपना दूसरा मैच गंवा दिया था लेकिन तीसरे और चौथे मैच में मुसलसल दो जीत हासिल की।

TOPPOPULARRECENT