Saturday , December 16 2017

मिठाई कारखाने में आग, लाखों की जायदाद खाक

पटना 5 जुलाई : बोरिंग रोड की मांटेसरी गली में जुमेरात की देर रात मिठाई दुकान क्वालिटी कॉर्नर के कारखाने में शदीद आग लगने से लाखों की जायदाद जल कर राख हो गयी। हालांकि, इस वाकिया में किसी के हताहत होने की इत्तेला नहीं है। आग लगने की वजह

पटना 5 जुलाई : बोरिंग रोड की मांटेसरी गली में जुमेरात की देर रात मिठाई दुकान क्वालिटी कॉर्नर के कारखाने में शदीद आग लगने से लाखों की जायदाद जल कर राख हो गयी। हालांकि, इस वाकिया में किसी के हताहत होने की इत्तेला नहीं है। आग लगने की वजह से काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। आग बुझाने के दौरान एक सख्स जज़ुयी तौर से जल गया। वारदात की जानकारी मिलने पर दमकल की आधा दर्जन गाड़ियाँ जाए हादसा पर पहुंचीं और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। सिटी एसपी जयंत कांत और सदर डीएसपी मुत्तफीक अहमद समेत कई थाना पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंच चुकी थी। क्वालिटी कॉर्नर के मालिक नरेंद्र सिंह ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है।

दहशत में पड़ोसी

आसपास के लोगों में दहशत फैल गयी। लोगों ने अपने-अपने घर से गैस सिलिंडर निकाल कर दूर रख दिया। सभी लोग घरों से निकल कर बाहर खड़े रहे। जिनके पास जेनरेटर था, उन्होंने डीजल को भी काफी दूर कर दिया। किसी अनहोनी की खद्सा में वे पूरी रात परेशान रहे।

सड़क की कम चौडाई से परेशानी

आग बुझाने के लिए दमकल अहलकारों को खासी मशक्कत करनी पड़ी। एक साथ दमकल की छह गाड़ियाँ मौके पर पहुंचीं, लेकिन सड़क की चौडाई कम होने की वजह से काफी परेशानी हो रही थी।

TOPPOPULARRECENT