Thursday , November 23 2017
Home / Bihar/Jharkhand / मिड डे मिल के खाने से 150 बच्चे बीमार, खाने में मिली छिपकली

मिड डे मिल के खाने से 150 बच्चे बीमार, खाने में मिली छिपकली

दरभंगा : ढढ़िया गांव के मिडिल स्कुल गोपीपट्टी में उस वक़्त अफरातफरी मच गयी, जब एक स्टूडेंट्स के खिचड़ी में छिपकली गिरने की बात कह शोर मचाने लगी. इत्तिला पर पहुंचे गार्जियन ने स्कूल में जम कर हंगामा किया. वहीं, बच्चों को निजी व सरकारी अस्पताल में ले जाकर इलाज कराया.

बताया जाता है कि करीब डेढ़ सौ बच्चों का इलाज कराया गया. घटना की इत्तिला पर थाना सदर व बीइओ ने मौके पर पहुंच कर लोगों को पुरअमन कराया. वहीं इंचार्ज टीचर ने फतिंगा गिरने की बात कही है. इधर, बीइओ व थाना सदर ने बताया कि तमाम बच्चे स्वस्थ हैं. मामले की जांच करायी जायेगी. मुजरिमों के खिलाफ कार्रवाई भी होगी.

मिडिल स्कुल, गोपीपट्टी में पौने एक बजे बच्चों को मिड डे मील दिया गया. इसी बीच सवा एक बजे क्लास चार की स्टूडेंट्स राखी खिचड़ी में छिपकली की बात कह चिल्लाने लगी. इसके बाद पहुंचे गार्जियन ने हंगामा शुरू कर दिया. उन लोगों ने स्कुल में तोड़फोड़ की कोशिश की.

इसी दरमियान थाना सदर वरुण कुमार झा व बीइओ अहिल्या कुमारी भी पहुंच गये. गार्जियन को पुरअमन कर बच्चों को डॉक्टरों से इलाज कराना शुरू कर दिया. करीब डेढ़ सौ बच्चों को मुख्तलिफ डॉक्टरों के यहां ले जाया गया. हालांकि इंचार्ज टीचर मो मुश्ताक कह रहे थे कि छिपकली नहीं बल्कि फतिंगा गिरा है.

TOPPOPULARRECENT