VIDEO : फैशन शो में हैंडबैग दिखाने के लिए ड्रोन से कैटवॉक

VIDEO : फैशन शो में हैंडबैग दिखाने के लिए ड्रोन से कैटवॉक

मिलन फैशन शो में डोल्स और गब्बाना फैशन शो ने हैंडबैग दिखाने के लिए ड्रोन का उपयोग करके उपस्थित लोगों को प्रसन्न किया है।
होन वाले प्रदर्शन को अंधेरे में रखा गया, और आयोजकों ने हर कोई को अपने वाई-फाई बंद करने को कह दिया. यह सुनिश्चित करने के लिए की इसे कोई लाइव बाहर न कर सके इसके लिए उन्हें 45 मिनट का इंतजार करना पड़ा.

ड्रोनों की उपस्थिति केंड्रिक लामर के गीत ‘ऑल द स्टार्स’ के साथ-साथ सफेद लैब कोट पहने हुए पुरुष और महिलाएं रिमोट कंट्रोल के साथ विमान को कैटवाक करवा रहे थे। लेकिन निफ्टी टेक्नोलॉजी की प्रदर्शनी के बाद, पुराने जमाने वाले मानव मॉडल डी एंड जी के नवीनतम कपड़े दिखाने के लिए लाए गए।

यह 2018 है, और हम पहले से ही भविष्य में जी रहे हैं ये आगे के लिए प्रमाण के रूप में है, कि हम पहले से ही भविष्य में जी रहे हैं, क्या ड्रोनों की तुलना में अधिक फैशनेबल है? इतालवी लक्जरी फैशन हाउस डोल्से एंड गेबाना के अनुसार, हैंडबैग वाले ड्रोन, जो रविवार को मिलान में फैशन शो के दौरान अपने रनवे में उड़ने वाले विमानों का एक गुच्छा भेजा, दर्शन ये देख कर रोमांचित हो उठे. अभी तक तो परांपरिक तौर पर मानव मॉडल ही रैंप पर कैटवाक करते थे, लेकिन अब ड्रोन से कैटवाक होता देख दर्शक झुम उठे. यह एक आइडिया था अपने प्रोडक्टस को प्रस्तुत करने का और दर्शकों ने इसे सराहा भी.

कंपनी के नवीनतम संग्रह से लिए एक चमड़े का हैंडबैग और गहना ले जाने वाले सात ड्रोन रनवे पर उड़ान भरे थे। फिर वापस मानव मॉडल डी एंड जी के कपड़े दिखाने के लिए लौट आए।

Top Stories