Friday , November 24 2017
Home / Hyderabad News / मिलिए 21 साल की मीम कॉर्पोरटर शीरीन फ़ातिमा से…

मिलिए 21 साल की मीम कॉर्पोरटर शीरीन फ़ातिमा से…

हैदराबाद: बुरखे और स्कार्फ़ में जब आप शीरीन फातिमा को देखते हैं तो वो आपको किसी आम पुराने शहर की लड़की नज़र आती हैं लेकिन एक बात जो उनको दूसरी लड़कियों या औरतों से अलग करती है वो है उनका GHMC की कॉर्पोरटर होना. नवाब साहब कुंटा से सिर्फ़ 21 साल की उम्र में उनका कॉर्पोरटर बनना अपने आप में एक नए पढाव का आग़ाज़ माना जाना चाहिए.

मेस्को कॉलेज ऑफ़ फार्मेसी में फार्मेसी की पढ़ाई कर रही ये छात्रा AIMIM के अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी को अपना रोल मॉडल मानती है.
दा हिन्दू अखबार को दिए एक इंटरव्यू में कुछ बातें बतायीं…

आपके इलाक़े की परेशानियां क्या हैं?

देखिये मैं जिस इलाक़े से हूँ वहाँ झोपड़ियां काफ़ी हैं. बहुत साड़ी साफ़ सफ़ाई की समस्याएं हैं, पानी की समस्या है, नालियों को चौड़ा करने की ज़रुरत है.

आप इन परेशानियों से कैसे निबटेंगी?

मैंने अपने पिता के साथ मिल कर एक प्लान तय्यार किया है. मैं बहादुरपुर के विधायक मोहम्मद मोअज्ज़म खान से भी इस बारे में बात करूंगी और GHMC के अधिकारियों से भी मिलूंगी. मेरा पूरा ध्यान शैक्षिक और दूसरी तरह की तरक्क़ी की चीज़ों पे होगा.
मैं सरकार से मैनपॉवर बढाने को लेकर भी बात करूंगी और इसके अलावा मुझे कई लोगों से लाइब्रेरी के सम्बन्ध में अर्ज़ी प्राप्त हो रही है तो मैं इस मुद्दे को भी पार्टी की लीडरशिप तक ले जाउंगी ताकि हज़ारों विद्यार्थियों को इससे लाभ हो.

आप शहर के इंफ्रास्ट्रक्चर में किस तरह मदद करेंगी ?

मैं अपने अफ़सर से मिल कर इस बारे में बात करूंगी और उनको शहर के इंफ्रास्ट्रक्चर को ठीक करने में पूरा सहयोग दूँगी. मेरा फोकस मेरे वार्ड की तरक्की पर होगा.

TOPPOPULARRECENT