Sunday , December 17 2017

मिशन काकतीय के कामों का तफ़सीली जायज़ा

निज़ामबाद:18 सितंबर:ज़िला कलेक्टर डॉ योग्यताराना ने जक्कल हलके का दौरा करते हुए मिशन काकतीय के कामों का तफ़सीली जायज़ा लिया और मिशन काकतीय के कामों में लापरवाही करने की सूरत में सख़्त कार्रवाई का इंतिबाह देते हुए नाक़िस काम करने वाले गुत्तेदारों के बिल रोक देने की हिदायत दी।

ज़िला कलेक्टर ने हॉस्टल का भी दौरा किया और हॉस्टलों की कारकर्दगी का भी जायज़ा लिया। मिशन काकतीय के तहत जक्कल हलके के देशमुख तालाब की कुशादगी के कामों और खंड बिलौर में बड़े तालाब का तफ़सीली जायज़ा लिया और कुशादगी के काम से किसानों को फ़ायदा ना होने की सूरत में ब्रहमी का इज़हार करते हुए किसानों के लिए काम अंजाम देने की हिदायत दी।

डी ई सुरेश बाबू पर ब्रहमी का इज़हार करते हुए कामों में मयार नहीं बरता गया है लिहाज़ा इन कामों को अंजाम देने और गुत्तेदार को तलब करते हुए काम अंजाम देते हुए उसकी तस्वीरकशी करें और रिपोर्ट पेश करने की हिदायत दी।

ज़िला कलेक्टर ने जक्कल के आँगन वाड़ी सेंटर का भी मुआइना किया। आँगनवाड़ी मर्कज़ में 15 अतफ़ाल की मौजूदगी और खेल कूद के सामान को महफ़ूज़ करने पर सेंटर के निगरानकार शहनाज़ बेगम पर भी ब्रहमी का इज़हार किया और नोटिस जारी करने की हिदायत दी। इस मौके पर डोमवा पी डी वेंकटेश्वर लू, आरडी अवबोधन श्याम प्रसाद लाल के अलावा दुसरे ओहदेदार भी मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT