Monday , December 11 2017

मुंबई के डिब्बा वाले शिवसेना के टिकट पर इलेक्शन लड़ने के ख़ाहां

मुंबई १० दिसम्बर: (पी टी आई) शहर के मशहूर-ओ-मारूफ़ डिब्बा वाली जिन की दफ़ातिर में काम करने वालों का दोपहर का खाना वक़्त पर सरबराह करने के लिए हमेशा सताइश की जाती रही है, यही डिब्बे वाले अब सियासत में दाख़िला का रुजहान रखते हैं और म्यूनसि

मुंबई १० दिसम्बर: (पी टी आई) शहर के मशहूर-ओ-मारूफ़ डिब्बा वाली जिन की दफ़ातिर में काम करने वालों का दोपहर का खाना वक़्त पर सरबराह करने के लिए हमेशा सताइश की जाती रही है, यही डिब्बे वाले अब सियासत में दाख़िला का रुजहान रखते हैं और म्यूनसिंपल कारपोरेशन आफ़ ग्रेटर मुंबई के मुनाक़िद शुदणी इंतिख़ाबात में शिवसेना के टिकट पर इंतिख़ाबात लड़ना चाहते हैं।

इस सिलसिला में मुंबई के डिब्बा वालों का एक 12 रुकनी वफ़द ने शिवसेना के ऐगज़ीक्यूटिव सदर उद्धव ठाकरे से मुलाक़ात की और मुंबई बलदिया में डिब्बा वालों की नुमाइंदगी की ख़ाहिश ज़ाहिर की। दरीं असना डिब्बा वालों की एसोसी उष्ण के बानी रघूनाथ मेडगे ने पी टी आई को बताया कि डिब्बे वाले माली तौर पर मुस्तहकम नहीं हैं। हम इंतिख़ाबात क्योंकर लड़ सकते हैं।

अगर हमें मुंबई बलदिया या रियास्ती असैंबली में शिवसेना के ज़रीया नुमाइंदगी हासिल हो जाए तो हम भी अपने बेशतर मुतालिबात पेश करने के मौक़िफ़ में होंगी। शिवसेना एक अर्सा से डिब्बा वालों की दामे दिरमे और सिखने ताईद करती रही है और अगर शिवसेना ने इंतिख़ाबी टिकट दिया तो हम इस का ख़ौरमक़दम करेंगे। मुंबई बलदी इंतिख़ाबात आइन्दा साल के अवाइल में मुनाक़िद शुदणी हैं।

TOPPOPULARRECENT