मुंबई पुलिस के पास आई सुशांत सिंह पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट, फांसी लगाने से हुई थी मौत

मुंबई पुलिस के पास आई सुशांत सिंह पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट, फांसी लगाने से हुई थी मौत

अविनाश पाण्‍डेय, मुंबई
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले की फाइनल पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट मुंबई पुलिस के पास आ गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत की मौत फांसी लगाने की वजह से हुई है। बता दें, 5 डॉक्टरों की टीम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का अनैलेसिस किया है।

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह Aspecia Due To Hanging बताई गई है। अभी भी विसरा रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। बता दें, किसी व्यक्ति की मृत्‍यु के बाद मौत के कारणों का पता लगाने के लिए उसके शरीर के कुछ आंतरिक अंगों को सुरक्षित रखा जाता है और उसे ही विसरा कहते हैं।

मौत पर उठ रहे थे सवाल
सुशांत की मौत के बाद सवाल उठ रहे थे कि किसी ने उन्‍हें गला दबाकर मारा है। हालांकि, अभी तक की जांच में ऐसा कुछ नहीं आया है। सुशांत के शरीर पर कोई स्ट्रगलिंग मार्क्स  भी नहीं मिले हैं और ना ही नाखून से कुछ मिला है।

मैनेजर से हुई आखिरी बातचीत
पुलिस जांच में यह भी पता चला है कि 2012 में सुशांत ने यशराज बैनर के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। उनकी आखिरी बातचीत फिल्‍मों को लेकर उनके मैनेजर उदय सिंह गौरी से हुई थी। बता दें, इस मामले में अब तक 23 लोगों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। बीते सोमवार को पुलिस ने सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर और उनके मैनेजेरियल स्टाफ के बयान दर्ज किए थे। सुशांत से जुड़े एक और व्यक्ति को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन अभी तक उसकी पहचान गुप्त रखी गई है।

नेपोटिजम को लेकर शुरू हुई बहस
गौरतलब है कि सुशांत की मौत के बाद एक बार फिर बॉलिवुड में नेपोटिजम को लेकर बहस छिड़ गई है। कई लोगों का आरोप है कि उनको प्रफेशनली काफी ज्‍यादा परेशान किया गया था जिसके कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली।

Top Stories