Sunday , December 17 2017

मुंबई: थाने में जोड़े की पिटाई और वीडियो‍ हुआ वायरल

मुंबई: मुंबई पुलिस ने थाने में ही एक जोड़े की मुबय्यना तौर पर पिटाई कर दी। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसके बाद पुलिस बैकफुट पर आ गई है। पुलिस का कहना है कि उसने जोड़े की पिटाई नहीं की, बल्कि वे ही स्टेशन में आपस में लड़ रहे थे जिन्हें खामोश करने के लिए वहां मौजूद पुलिस को दखल देना पड़ा।

वाकिया अंधेरी पुलिस स्टेशन की है। वीडियो में दिखाया गया है कि स्टेशन में मौजूद पुलिस नौजवान जोड़े की पिटाई कर रहे हैं। क्लिप के सोशल मीडिया में आने के बाद वायरल हो गया। हालांकि, अंधेरी पुलिस ने इन इल्ज़ामात को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि दोनों नशे में धुत थे।

एक नवंबर की रात को दोनों अंधेरी मेट्रो स्टेशन के पास लड़ रहे थे और इन्हें खामोश करने के लिए ही थाना लेकर आए थे।

सीनीयर पुलिस इंस्पेक्टर नंद कुमार धुमाल ने बताया कि स्टेशन लाने के बावजूद दोनों फिर से लड़ने लगे। हमने तो उन्हें अलग करने में अपनी डयूटी की थी। इंस्पेक्टर ने आगे बताया कि लड़का लडकी को पकड़ने की कोशिश कर रहा था और पुलिस वाले उसे ऐसा करने से रोक रहे थे। ऐसा करते वक्त किसी ने वीडियो बना डाला। पुलिस को बदनाम करने के लिए यह क्लिप बनाई गई। इस मामले में जांच के हुक्म दे दिए गए हैं।

धुमल ने बताया कि जोड़े के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया। उनके वालिदैन को स्टेशन बुलाया गया। दोनों को इंतेबाह देने के बाद छोड़ दिया गया। स्टेशन हाउस-डायरी बनाई गई जिसमें दोनों के बयान दर्ज किए गए हैं। दोनों मलाड इलाके में वाके एक कॉल सेंटर में काम करते हैं।

———————–बशुक्रिया: पात्रिका डाट काम—————

TOPPOPULARRECENT