Friday , January 19 2018

मुंबई: मुख्यमंत्री और राज ठाकरे ने यह समझौता करके शहीदों का अपमान किया है: नवाब मलिक

मुंबई। पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर बनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज़ करने के मामले में मुख्यमंत्री ने फिल्म बनाने वालों को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे के बीच समझौता कराए हैं जिससे पाकिस्तानी फिल्म वाले सैनिकों के कल्याण के लिए सैनिक फंड में पांच करोड़ रुपये जमा करेंगे। यह समझौता कराते हुए मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडिंवीस ने शहीदों का अपमान किया है। यह आरोप राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने मुख्यमंत्री पर लगाया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गौरतलब है कि आज मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडिंवीस निवास पर राज ठाकरे और करण जौहर की बैठक हुई, जिसमें फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की रिलीज के लिए दोनों में समझौता हुआ है, क्योंकि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को साथ लेकर बनी इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी थी।
न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार नवाब मलिक ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने आवास पर समझौता कराते हैं जबकि उनका काम राज्य में शांति और व्यवस्था को बनाए रखना है, समझौता और निपटान कराना उनका काम नहीं है। लेकिन मुख्यमंत्री ने सेटलमेंट का नया काम राज्य में शुरू किया है। उन्होंने कहा कि राज ठाकरे इतिहास देखें तो पता चलता है कि वह अपना पक्ष लगातार बदलते रहते हैं। उनकी पहचान यह है कि वह जो विषय भी उठाते हैं, उसे अंजाम तक न पहूँचाते हुए बीच में छोड़ देते हैं या फिर निपटान करते हैं। इससे यह पता चलता है कि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के इंजन में भाजपा द्वारा ईंधन भरा जाता है।
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की पूरी कोशिश थी कि भाजपा सफल हो जाए और शिवसेना हार जाए। मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडिंवीस राज ठाकरे को कंट्रोल करते हैं, जब जरूरत होती है।

TOPPOPULARRECENT