मुंबई में मूसलाधार बारिश से मौसम ख़ुशगवार

मुंबई में मूसलाधार बारिश से मौसम ख़ुशगवार
मुंबई: मुंबई में मानसून दाख़िल होते ही गर्मी और रतूबत से परेशान हाल अवाम को राहत महसूस होगई जब कि कल रात और आज सुबह यहां ज़ोरदार बारिश का सिलसिला जारी रहा। महिकमा मौसमियात ने ये पेश क़यासी की है कि चार पाँच दिन के बाद ही शहर में बाक़ाय

मुंबई: मुंबई में मानसून दाख़िल होते ही गर्मी और रतूबत से परेशान हाल अवाम को राहत महसूस होगई जब कि कल रात और आज सुबह यहां ज़ोरदार बारिश का सिलसिला जारी रहा। महिकमा मौसमियात ने ये पेश क़यासी की है कि चार पाँच दिन के बाद ही शहर में बाक़ायदा बारिश शुरू होगी मुंबई रीजनल मेट्रो लोजेकल सैंटर के डायरेक्टर जनरल वी के राजेश ने बताया कि मौसम बरसात की पहली बारिश से गर्मा की शिद्दत में कमी वाक़्य हुई है और आज शाम तक अज़म तरीन दर्जे हरारत भी घट जाएगा।

उन्होंने बताया कि गुज़िशता 24 घंटों के दौरान शहर के जुनूबी इलाक़े में 24.4 मिलीमीटर और मुंबई के मुज़ाफ़ात में 82.2 मिलीमीटर बारिश रेकॉर्ड की गई जब कि क़ुल्लाबा जुनूबी मुंबई में अज़मतरीन दर्जे हरारत 32.8 डिग्री , सांता क्रूज़ में 35 डिग्री रहा। म़्यूनिसिपल कारपोरेशन ने बताया कि मख़दूश इलाक़ों में ज़ोरदार बारिश से पानी जमा होने और ट्रैफिक मस्दूद होने की कोई इत्तेला नहीं है।

Top Stories