Sunday , November 19 2017
Home / Entertainment / मुकेश अंबानी की बेटी बॉलीवुड में करने जा रही है एंट्री

मुकेश अंबानी की बेटी बॉलीवुड में करने जा रही है एंट्री

मुम्बई : मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी जल्‍द ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. इस फिल्‍म में अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे. ईशा इस फिल्‍म में एक्टिंग करती नजर नहीं आयेंगी, बल्कि वे इस फिल्‍म को करण जौहर के साथ प्रोड्यूस करनेवाली हैं. पहले इस फिल्‍म को सलमान खान और करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस करनेवाले थे लेकिन किन्‍हीं करणों से उन्‍होंने इस फिल्‍म से हाथ खींच लिये.
सूत्रों की मानें तो ईशा ने अभिनेता अक्षय कुमार और निर्देशक करन जौहर और रेशमा शेट्टी के साथ 29 अगस्त को हुई मुलाकात में एक प्रॉजेक्ट पर बात की और उसके बाद करन के साथ बतौर को-प्रड्यूसर उसमें पैसा लगाने का मन बनाया है।
फिल्‍म का नाम ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ है. सारागढ़ी युद्ध विश्व इतिहास की एक प्रमुख घटना है और इसमें 21 सिक्ख सैनिक ने सारागढ़ी किला को बचाने के लिए पठानों से अंतिम सांस तक लड़ाई लड़ी थी।
ये जंग साल 1897 में 12 सितंबर को लड़ी गई थी। ये जंग 36 th सिख के 21 सैनिक और 10 हजार अफगान कबाइलियों के बीच लड़ी गई थी। 36 वीं सिख रेजिमेंट में केवल केशधारी सिखों की ही भर्ती की जाती थी, यह पूरा का पूरा बटालियन ही केशधारी सिखों का था। इन सभी भारतीय सैनिकों को इंडियन ऑर्डन ऑफ मेरिट से नवाजा गया था। 12 सितम्बर 1897 को सिखलैंड की धरती पर हुआ यह युद्ध दुनिया की पांच महानतम लडाइयों में शामिल है।
बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले करण के घर पर ईशा और अक्षय की मुलाकात हुई थी, तब ईशा ने इस प्रोजेक्‍ट को लेकर हामी भरी थी. अक्षय, करण और रेशमा शेट्टी की फाइनल मीटिंग 29 अगस्त को अक्षय के घर पर हुई थी. बताया जा रहा है कि ईशा को यह प्रोजेक्ट बहुत अच्छा लगा है.
TOPPOPULARRECENT