Friday , April 20 2018

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की हुई सगाई, जानें कौन बनेंगी उनकी दुल्हन

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की गोवा में प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई। यह इवेंट ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुआ। शाम 6.15 बजे के करीब आकाश-श्लोका जीवा स्पा पहुंचे।

आठ मिनट तक चला फोटोशूट…

यहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटो शूट हुआ। इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया जिसे श्लोका ने स्वीकार कर लिया। इसके बाद यहां डांस पार्टी हुई। जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने डांस किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गोवा में सगाई से पहले श्लोका-आकाश ने  प्री इंगेजमेंट फोटोशूट भी करवाया। यह एक प्रपोजल सेरेमनी थी। आकाश के सगाई के जश्न में  मुकेश अंबानी और उनकी मां कोकिलाबेन सभी मेहमानों के साथ फ्लोर पर थिरकते नजर आए।

सालों से एक-दूसरे को जानते हैं परिवार…

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक आकाश अंबानी की शादी दिसंबर में रोज़ ब्लू डायमंड के मालिक रसैल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता से होने वाली है। दोनों ही परिवार एक-दूसरे को वर्षों से जानते हैं।

कौन है श्लोका मेहता?
श्लोका मेहता का पूरा नाम श्लोका रसैल मेहता है। वह रोज ब्लू डायमंड कंपनी के मालिक रसैल मेहता की छोटी बेटी है। श्लोका और आकाश दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं। श्लोका ने अपने स्कूली पढ़ाई धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है, आकाश ने भी अपनी पढ़ाई वहीं से की है।

एनजीओ की सह-संस्थापक हैं श्लोका
श्लोका मेहता का जन्म 11 जुलाई 1990 को मुंबई में हुआ। बचपन से ही पढ़ाई में काफी अव्वल रहने वाली श्लोका ने 12वीं तक लगातार 90 प्रतिशत से ज्यादा स्कोर किया है। उन्होंने अपनी ग्रेज्युएशन ‘न्यू जर्सी’ से की है। फिलहाल श्लोका रोज ब्लू डायमंड की डायरेक्टर है, साथ ही वो कनेक्ट फॉर एनजीओ की सह-संस्थापक भी है।

पिछले दिनों रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन एंड फाउंडर नीता अंबानी ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 में अपने बच्चों को लेकर खुलकर बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने अपने बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी पर कहा था कि मुकेश और मैंने अपने बच्चों को आजादी दी है। उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर का चयन करने की पूरी आजादी है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि जब मेरा बेटा शादी करना चाहेगा और वो जिससे भी शादी करेगा, हम उसका स्वागत करेंगे।

TOPPOPULARRECENT