Tuesday , December 19 2017

मुख़ालिफ़ तेलंगाना मुहिम चलाने वाले डी श्रीनिवास और शब्बीर अली पर मर्कज़ मेहरबान

हैदराबाद 24 दिसंबर ( सियासत न्यूज़) कांग्रेस हाईकमान की जानिब से शब्बीर अली और डी श्रीनिवास जैसे क़ाइदीन को हुकूमत और पार्टी के दरमयान राबिता कमेटी में शामिल किया जाना इस बात का सबूत है कि कांग्रेस पार्टी हाईकमान अलहदा रियासत तेल

हैदराबाद 24 दिसंबर ( सियासत न्यूज़) कांग्रेस हाईकमान की जानिब से शब्बीर अली और डी श्रीनिवास जैसे क़ाइदीन को हुकूमत और पार्टी के दरमयान राबिता कमेटी में शामिल किया जाना इस बात का सबूत है कि कांग्रेस पार्टी हाईकमान अलहदा रियासत तेलंगाना के लिए संजीदा नहीं है। डाक्टर एन जनार्धन रेड्डी साबिक़ रुकन असम्बली ने आज प्रैस कान्फ़्रैंस सेख़िताब के दौरान कहा कि डी श्रीनिवास और शब्बीर अली को मुख़ालिफ़ तेलंगाना मुहिम चलाने के इव्ज़ में कांग्रेस हाईकमान ने राबिता कमेटी में शामिल करते हुए इनाम दिया है । डाक्टर एन जनार्धन रेड्डी ने बताया कि जब तक इलाक़ा तेलंगाना से कांग्रेस का ख़ातमा नहीं किया जाता उस वक़्त तक अलहदा रियासत तेलंगाना की तशकील का ख़ाब शर्मिंदाताबीर नहीं होगा ।

उन्हों ने कांग्रेस पर इल्ज़ाम आइद किया कि कांग्रेस तेलंगाना मसला को बरफ़दान की नज़र करने केलिए तैयारीयों में मसरूफ़ है । उन्हों ने दामोधर राज नरसिम्हा और मुहम्मद अली शब्बीर को ग़द्दाराने तेलंगाना क़रार देते हुए कहा कि ये क़ाइदीन वाज़िह तौर पर मुत्तहदा रियासत आंधरा प्रदेश की हिमायत करचुके हैं । इन क़ाइदीन कोराबिता कमेटी में शामिल करते हुए कांग्रेस ने इस बात के इशारे दिए हैं कि कांग्रेस मुत्तहदा रियासत की हामी है और रियासत की तक़सीम के अमल के ख़िलाफ़ है । डाक्टर एन जनार्धन रेड्डी ने पार्लीमैंट सैशन के दौरान कांग्रेस के तेलंगाना से ताल्लुक़ रखने वाले अरकान असम्बली की ख़ामोशी को तन्क़ीद का निशाना बनाते हुए कहाकि कांग्रेसी अरकान पार्लीमान ने ये साबित करदिया है कि वो पार्टी आला कमान के आगे मजबूर हैं और इलाक़ातेलंगाना के मुफ़ादात के सिलसिला में कुछ भी कहने से क़ासिर हैं ।

उन्हों ने तेलंगाना सेताल्लुक़ रखने वाले वोज़रा अरकान असम्बली और दीगर क़ाइदीन से इस्तिफ़सार किया कि तेलंगाना मसला पर मर्कज़ की ताख़ीर के बावजूद क्यों ख़ामोश तमाशाई बने हुए हैं ।साबिक़ रुकन असम्बली नागर कुरनूल ने तेलंगाना तलगोदीशम फ़ोर्म क़ाइदीन को मश्वरा दिया कि वो किसी पर भी तन्क़ीद करने से क़बल सदर तलगोदीशम मिस्टर एन चंद्रा बाबू नायडू से अलहदा रियासत तेलंगाना की ताईद में मकतूब हासिल करते हुए पार्टी की संजीदगी को साबित करें ।

डाक्टर एन जनार्धन रेड्डी ने बताया कि अलहदा रियासत तेलंगाना की तशकील को सिर्फ उसी वक़्त यक़ीनी बनाया जा सकता है जब इलाक़ा के तमाम सयासी क़ाइदीन पार्टी हदूद से बालातर होकर तशकील तेलंगाना केलिए जद्द-ओ-जहद करेंगे ।

उन्हों ने कांग्रेस को मुख़ालिफ़ तेलंगाना क़रार देते हुए कहा कि तेलंगाना मसला पर कांग्रेस का दोहरा मयार साबित होचुका है इसी लिए तेलंगाना अवाम को चाहीए कि वो तेलंगाना से कांग्रेस के सफाए को यक़ीनी बनाते हुए तेलंगाना को कांग्रेसी क़ाइदीन से पाक करदें ताकि अलहदा रियासत तेलंगाना की तशकील को यक़ीनी बनाया जा सके ।

TOPPOPULARRECENT