Tuesday , December 12 2017

मुख़्तलिफ़ सड़क हादिसात में 3 अफ़राद हलाक

हैदराबाद ।१९दिसंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : साइबर आबाद पुलिस कमिशनरीयट हदूद में पेश आए मुख़्तलिफ़ (अलग‌)सड़क हादिसात में तीन अफ़राद फ़ौत होगए । विंस्थली पूरम पुलिस स्टेशन में दो और एल्बी नगर पुलिस स्टेशन हदूद में एक सड़क हादिसा पेश आया

हैदराबाद ।१९दिसंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : साइबर आबाद पुलिस कमिशनरीयट हदूद में पेश आए मुख़्तलिफ़ (अलग‌)सड़क हादिसात में तीन अफ़राद फ़ौत होगए । विंस्थली पूरम पुलिस स्टेशन में दो और एल्बी नगर पुलिस स्टेशन हदूद में एक सड़क हादिसा पेश आया । विंस्थली पूरम पुलिस के मुताबिक़ 30 साला शर्मा जो बाटरा मिल गुड़ा विंस्थली पूरम का साकन(रहने वाला) था 16 दिसंबर को एक सड़क हादिसा में शदीद ज़ख़मी हो गया ।

जिस की कल रात हॉस्पिटल में मौत हो गई । जब कि दूसरे हादिसा में 50 साला सूर्य जो एन जी औज़ कॉलोनी का साकन था । 6 दिसंबर के दिन पैदल जा रहा था कि हादिसा पेश आया जहां ऑटो की ज़द में सूर्य ज़ख़मी हो गया था । 16 दिसंबर के दिन हॉस्पिटल में ईलाज के दौरान फ़ौत हो गया ।

एल्बी नगर पुलिस के मुताबिक़ 22 साला नागर जना जो बीटेक का तालिब-ए-इल्म था हँसता पूरम में रहता था । 13 दिसंबर के दिन वो नामालूम गाड़ी की ज़द में आकर शदीद ज़ख़मी हो गया था जिस की आज हॉस्पिटल में मौत हो गई । पुलिस ने मुक़द्दमात दर्ज कर लिए और मसरूफ़ तहक़ीक़ात है ।।

TOPPOPULARRECENT