मुख़्तार अंसारी के गुंडे पहले रंगदारी मांगते थे, अब वो अपनी जिंदगी की भीख मांग रहे हैं- BJP विधायक

मुख़्तार अंसारी के गुंडे पहले रंगदारी मांगते थे, अब वो अपनी जिंदगी की भीख मांग रहे हैं- BJP विधायक
Click for full image

बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश और योगी के नेतृत्व में प्रदेश निरोग हो गया है।

जितने माफिया गुंडे थे, ऐसे लोग रोड छोड़कर गलियों में घूम रहे हैं। यह पहला अवसर है कि मुख़्तार अंसारी के गुंडे जो लोग सड़कों और बाजार में रंगदारी मांगते थे, वो अपनी जिंदगी की भीख मांग रहे हैं।

वही आम आदमी पार्टी को निशाना साधते हुए उसकी तुलना वेश्या से की है। वहीं, दूसरी ओर कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर की तुलना कीड़ा मकोड़ों से की है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान विधायक सुरेंद्र सिंह ने आम आदमी पार्टी के वाराणसी से बलिया पदयात्रा में पहुंचे राज्यसभा सांसद संजय सिंह पर प्रहार करते हुए कहा कि जो खुद ही रोगी हो चुके हैं, वह दूसरे को क्या उपदेश देंगे।

सुरेंद्र सिंह ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी का कोई चरित्र नहीं है। आम आदमी पार्टी का दिल्ली में जनाजा निकलने वाला है, जिसका विधायक घूस लेते हुए गिरफ्तार होता है, ऐसे पार्टी का कोई चरित्र नहीं होता है। ऐसे लोग नैतिकता की बात करते हैं तो ऐसा प्रतीत होता है कोई वेश्या पतिव्रता का उपदेश दे रही है।

इस मौके पर ओम प्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा धर्म से हटकर काम नहीं करती है। ओम प्रकाश राजभर को पार्टी ने सहारा दिया। विधायक और मंत्री बनाया है।

ऐसे में अपने हाथों से सुहाग नहीं उतारेंगे, उसका स्वभाव है ललकारने का, नहीं ललकारेगा तो उसके परिवार के लिए चार टिकट कहां से मिलेगा। उन्होंने कहा कि कुछ कीड़े मकोड़ों को लेकर भाजपा चलती है। ओमप्रकाश राजभर को भी लेकर चलती है, नहीं तो हरदी नहीं लगी होती।

Top Stories