Wednesday , November 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति ‘दिल्ली में कांग्रेस का विरोध

मुख्यमंत्री की अनुपस्थिति ‘दिल्ली में कांग्रेस का विरोध

NEW DELHI, INDIA - JANUARY 3: Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal with Fiction writer and Vice Chairman of Hindi Delhi Academy Maitreyi Pushpa participating in a discussion on women security after the release of Dilip Panday and Chanchal Sharma's book "Khulti Girahein" at Kamani Auditorium, on January 3, 2016 in New Delhi, India. (Photo by Sonu Mehta/Hindustan Times via Getty Images)

नई दिल्ली: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ‘भगौड़ा दिवस’ का आयोजन किया। इस दरअसल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों की दिल्ली से अनुपस्थिति के खिलाफ था। दिल्ली में वर्तमान में चिकनगुनिया और डेंगू की हवा फैली हुई हैं। राज्य के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में इसका विरोध किया गया जिसका नेतृत्व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय माकीन ने की। उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल और लेफ्टिनेंट गवर्नर नजीब जंग की आलोचना की और कहा कि वह संकट के समय में लोगों की मदद करने के बजाय शहर से बाहर हैं।

अजय माकीन ने कहा कि दुख की बात है कि जब दिल्ली में संक्रामक रोगों का उदय है ऐसे में मुख्यमंत्री पंजाब में अभियान चलाने में व्यस्त हैं और बाद में वह बेंगलूर चले गए। उपमुख्यमंत्री मनीष सीसोदिया फिनलैंड में छुट्टियां बिता रहे हैं जबकि लेफ्टिनेंट गवर्नर नजीब जंग अमेरिका में हैं। भाजपा के एक मेयर भी बाहरी दौरे पर गए हुए हैं। पार्टी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार के खिलाफ चार्ज‌शीट भी पेश की। पार्टी ने कहा कि यह सरकार जनता को मच्छरों से होने वाले रोगों में कोई राहत पहुंचाने में सफल नहीं हो सकी है।

TOPPOPULARRECENT