Monday , December 11 2017

मुख‌र्जी की 28 जून को नामज़दगी मुतवक़्क़े

नई दिल्ली । प्रणब मुख‌र्जी उम्मिद‌ है राष्ट्रपती चुनाव‌ के लिए अपने काग़ज़ात-ए-नामज़दगी(नामांकन) 28 जून को दाख़िल करेंगे। पार्लीमेंट्री कार्य मंत्री पवन कुमार बंसल ने आज यहां कहा कि काग़ज़ात-ए-नामज़दगी(नामांकन) के चार सेटस जिन मे

नई दिल्ली । प्रणब मुख‌र्जी उम्मिद‌ है राष्ट्रपती चुनाव‌ के लिए अपने काग़ज़ात-ए-नामज़दगी(नामांकन) 28 जून को दाख़िल करेंगे। पार्लीमेंट्री कार्य मंत्री पवन कुमार बंसल ने आज यहां कहा कि काग़ज़ात-ए-नामज़दगी(नामांकन) के चार सेटस जिन में से हर एक में 50 तजवीज़ किये गए और ताईदी होंगे, इस नामज़दगी केलिए तैयार किए जा रहे हैं।

मिस्टर मुख‌र्जी अपनी नामज़दगी दाखिल करने के बाद फ़ैनान्स मंत्री की हैसियत से सुबुकदोश होसकते हैं। प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और यू पी ए चेय‌र पर्सन सोनिया गांधी और कई केन्द्रीय मंत्रीयों के साथ साथ यु पी ए की मददगार पार्टीयों के लिडर‌ भी उम्मिद‌ है कि 19 जुलाई वाले इलेक्शन के लिए मुख‌र्जी की उम्मीदवारी के तय करने वाले और हामी होंगे । जहां तक तैयारीयों का सवाल है यू पी ए की मददगार‌ पार्टियों और ताईदी पार्टीयों के एम पी से मिस्टर मुख‌र्जी की चुनावी मुहिम चलाने वालों ने पार्लीमेंट‌ हाउस‌ में रखे जाने वाले का ग़िज़ाती नामज़दगी पर दस्तख़त करने की ख़ाहिश की है।

TOPPOPULARRECENT