मुजफ्फरनगर: महिला को एक गिरोह ने बाइक से खींच, बंदूक की नोक पर किया बलात्कार

मुजफ्फरनगर: महिला को एक गिरोह ने बाइक से खींच, बंदूक की नोक पर किया बलात्कार
Click for full image

मुजफ्फरनगर: एक और चौका देने वाली घटना में शुक्रवार को बंदूक की नोक पर एक 30 वर्षीय महिला की कथित तौर पर उसके पति और बच्चे के सामने चार लोगों ने बलात्कार किया।

रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को लगभग 10:30 बजे यह घटना हुई जब 35 वर्षीय तसौवार डॉक्टर से मिलने के बाद अपनी पत्नी और अपने तीन महीने के बच्चे के साथ एक मोटरसाइकिल पर एक गांव से घर लौट रहे थे। एक कार में चार लोगों ने जिले के निर्गजनी गांव के पास उन्हें पकड़ लिया।

https://www.youtube.com/watch?v=NjQWXioBHt8

चारों अभियुक्तों ने उसे बाइक से खींच लिया और उसे एक गन्ने के खेत में घसीटा और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। चारों ने इस घटना को किसी को भी खुलासा करने के लिए उसके और उसके पति को धमकी दी। पीड़ित ने कहा कि उसके पति को बांधकर पीटा भी गया था।

एएनआई से बात करते हुए, पीड़ित ने पूरी घटना सुनाई और कहा, “चारों लोगों ने मुझे एक गन्ने के खेत में खींच लिया और मेरे साथ बलात्कार किया। उन्होंने लगातार मेरे बच्चे को मारने की धमकी दी, मेरे पति को भी बांध दिया और मारा। पुरुषों ने भी लगातार मेरे बच्चे को मारने की धमकी दी।”

इस बीच, पुलिस अधीक्षक अजय सहदेव ने कहा, “इस मामले में एक एफआईआर दर्ज की गई है; पीड़ित और उसके पति दोनों की चिकित्सा जांच की जा रही है और आगे की जांच भी चल रही है।”

आरोपी फिलहाल फरार हैं और अभी तक उनकी पहचान नही हुई है।

Top Stories