Friday , November 24 2017
Home / Uttar Pradesh / मुजफ्फरनगर में फिर तनाव , बीजेपी नेता ने दी महापंचायत बुलाने की धमकी :

मुजफ्फरनगर में फिर तनाव , बीजेपी नेता ने दी महापंचायत बुलाने की धमकी :

images(2)

यूपी । मुजफ्फरनगर में तीन साल पुराने गैंगरेप वीडियों के व्हाट्स-अप पर वायरल होने से इलाके में तनाव बढ़ गया है। जिसके बाद मुजफ्फरनगर के इस गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। शादी शुदा महिला के साथ रेप के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने से यह एक सियासी रूख अख्तियार करने की ओर जा रहा है। जिस महिला के रेप का वीडियो सामने आया उसकी शादी 2014 में हुई थी।

महिला ने थाने में 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि वे महिला को ब्लैकमेल कर रहे थे जिस वजह से महिला की शादी टूट गई। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । थाने में दर्ज की गई शिकायत में महिला ने गांव के ईरशाद और नजर मोहम्मद नाम के दो नौजवानों पर रेप का आरोप लगाया है। मजिस्ट्रटे को दर्ज कराए गए अपने बयान में महिला ने और भी चार लोगों का नाम लिया है ।

2013 में मुज्जफरनगर दंगों से पहले महापंचायत बुलाने के इल्जाम में जेल जाने वाले यहां के भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह ने खतौली मामले में एक बार फिर पुलिस को धमकी दी है कि अगर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई नहीं की तो वो एक बार फिर पंचायत बुला सकते हैं। इस वजह से खतौली गांव में तनाव बढ़ने के आसार हैं।

वीरेंद्र सिंह महिला के पिता के साथ मुजफ्फरनगर के एसएसपी से मुलाकात की है और कहा है कि अगर पुलिस कार्रवाई करने में नाकाम होती है, तो हम फिर महापंचायत बुलाएंगें। ” वीरेंद्र सिंह ने मांग की है आरोपियों पर नैशनल सिक्युरिटी कानून के तहत कार्रवाई की जाए।

TOPPOPULARRECENT