Wednesday , August 15 2018

मुजफ्फरपुर और देवरिया के बाद अब भोपाल में भी सनसनीखेज रेपकांड का मामला, संचालक अरेस्ट

बिहार के मुजफ्फरपुर और यूपी के देवरिया में लड़कियों से रेप के बाद मध्यप्रदेश में भी सनसनीखेज एक एक रेपकांड सामने आया है. यहां एमपी की राजधानी भोपाल में एक मूक बधिर आदिवासी युवती से रेप में एक हॉस्टल संचालक को गिरफ्तार किया गया है. एक मूक बधिर आदिवासी युवती की शिकायत पर पुलिस ने भोपाल के एक छात्रावास संचालक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. इस बीच कांग्रेस ने आरोप लगाया कि इस छात्रावास को शासन से अनुदान प्राप्त होता था. इसके साथ ही कांग्रेस ने प्रदेश के सभी छात्रावासों का सोशल ऑडिट कराने की मांग के साथ ही मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

छात्रावासों का हर माह निरीक्षण हो
दुष्कर्म की घटना को गंभीरता से लेते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वह प्रदेश के सभी आश्रय स्थलों और छात्रावासों का हर महीने निरीक्षण करें.

तीन साल से युवती हो रही थी रेप का शिकार
भोपाल डीआईजी धर्मेंद्र चौधरी ने शुक्रवार को बताया, ”मूलत: धार जिले की रहने वाली एक युवती की शिकायत पर पुलिस ने भोपाल के छात्रावास संचालक अश्विनी शर्मा को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है.” डीआईजी चौधरी ने बताया कि पुलिस को की गई शिकायत में युवती का आरोप है कि वह राजधानी के एक छात्रावास में पिछले तीन साल से रह रही है. इस दौरान छात्रावास के संचालक अश्विनी शर्मा ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया.

TOPPOPULARRECENT