Tuesday , December 12 2017

मुजफ्फरपुर: जदयू लीडर आरिफ सिद्दीकी के बेटे का क़त्ल

मुजफ्फरपुर: बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना इलाके के सिकंदरपुर में आज तड़के नामालूम मुल्ज़िमों ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के सीनीयर लीडर के बेटे को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई | पुलिस ज़राये ने यहां बताया कि मुल्ज़िमों ने जदयू के सीनीयर लीडर आरिफ सिद्की के बेटे सरफराज उर्फ प्रिंस (उम्र 26 साल) की गोली मारकर क़त्ल कर दिया.

वाकिया अंजाम देने के बाद मुल्ज़िमों ने लाश को सड़क किनारे फेंक दिया. लाश को पोस्टर्माटम के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज और अस्पताल भेज दिया गया है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं तनाव के बचने के लिए मौके पर ज़्यादा तादाद मे पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है.

वहीं फौतशुदा सरफराज के भाई वसीम ने क़त्ल के पीछे सूरज और दीनानाथ का हाथ बताया है. वसीम का इल्ज़ाम है कि दोनों काफी दिनों से मेरे भाई का क़त्ल करवाने की धमकी दे रहे थे. इस ताल्लुक में बुध की रात को मामला भी दर्ज कराया गया था.

वहीं ऐनीशाहिदीन के मुताबिक रात करीब एक बजे गोली चलने की आवाज सुनाई दी. जब लोग मौके पर पहुंचे तो वहां एक लाश पड़ी थी. लोगों का कहना है कि मौके से एक चार पहिया गाड़ी भी निकली थी. ऐसे में शक जताया जा रहा है कि सरफराज को दरिंदों ने कार के अंदर से गोली मारी.

TOPPOPULARRECENT