Friday , September 21 2018

मुजरिमों के जबड़े को तोड़ देगी हुकूमत : लालू प्रसाद

पटना : राजद चीफ लालू प्रसाद ने कहा कि मुजरिमों ने हुकूमत को चैलेन्ज पेश की है। नीतीश सरकार इस चैलेन्ज का मुकाबला सख्ती से करेगी और मुजरिमों के जबड़े को तोड़ देगी। मुजरिमों के नेटवर्क को नेस्तानाबूद कर देगी। उन्होंने सरकार को सलाह दी कि कमिटेड अफसरों को काम पर लगाये। अच्छे और कमिटेड पुलिस अफसरों की कमी नहीं है। लुंज-पुुंज को बाहर करना चाहिए। वह मंगल को 10, सर्कुलर रोड वाक़े अपने रिहाईशगाह पर सहाफियों को खिताब कर रहे थे।

दरभंगा में दो और वैशाली में एक इंजीनियर की क़त्ल पर अफसोस ज़ाहिर करते हुए लालू प्रसाद ने कहा कि इनकी कुरबानी बेकार नहीं जायेगी। कंपनी और रियासती सरकार इनके अहले खाना को हर मुमकिन मदद करेगी। राजद सदर ने वज़ीरे आला को मुजरिमों को निशान देहि करने की सलाह भी दी उन्होंने वज़ीरे आला से कहा कि आप पुलिसवाले महकमा के हेड हैं।

एसपी और डीएम को सलाह दें कि ये लोग रात में गांव में ही अराम करें। इससे हर किस्म की पूरी जानकारी मिलेगी। मिस्टर प्रसाद ने कहा कि थानेदार से एसपी तक की जिम्मेवारी तय होगी। किसी इलाके में मुसलसल जुर्म होने पर वहां के डीएम और एसपी पर कार्रवाई होनी चाहिए।

लालू प्रसाद ने कहा कि मैं नाम नहीं लेना चाहता हूं, लेकिन एक साबिक डीजीपी ने रियासत में पुलिस के मनोबल को गिराया था। पुलिस गलत न करे, पर इनके मनोबल को नहीं गिराना चाहिए। हमारी अज़ीम इत्तिहाद की सरकार पुलिस के मनोबल को ऊंचा करेगी।

TOPPOPULARRECENT