Wednesday , January 17 2018

मुजिबुल्ला के साथ इम्तियाज भी मुल्ज़िम

हिंदपीढ़ी थाना इलाक़े के इरम लॉज से बरामद धमाके के मुतल्लिक़ मंगल को हिंदपीढ़ी थाना में धुर्वा थानेदार बीएन सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में मुजिबुल्ला अंसारी, सलीम अंसारी, और पटना सीरियल धमाके में गिरफ्तार इम्तिया

हिंदपीढ़ी थाना इलाक़े के इरम लॉज से बरामद धमाके के मुतल्लिक़ मंगल को हिंदपीढ़ी थाना में धुर्वा थानेदार बीएन सिंह के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है। मामले में मुजिबुल्ला अंसारी, सलीम अंसारी, और पटना सीरियल धमाके में गिरफ्तार इम्तियाज को मुल्ज़िम बनाया गया है। केस का तहक़ीक़ करने वाला कोतवाली डीएसपी को बनाया गया है। पुलिस के मुताबिक तमाम के खिलाफ 17 सीएलए एक्ट, यूएपी एक्ट और धमाका एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक पटना सीरियल ब्लास्ट मामले में गिरफ्तार इम्तियाज के पास से एक मोबाइल नंबर बरामद हुआ था। जब उस मोबाइल नंबर की तफ़सीश हुई। तब यह जानकारी मिली कि मोबाइल नंबर मुजिबुल का है। जांच के दौरान यह भी पता चला कि मुजिबल इरम लाज में रहता है। उसके कमरे में उसका साथी सलीम अंसारी भी रहता है। तब पुलिस ने मुजिबल अंसारी की तलाश में लॉज में छापेमारी की। जहां से पुलिस ने धमाका खेज़ समान बरामद हुआ।

पुलिस के मुताबिक अभी सिर्फ इन्हीं हकायक और लॉज से बरामद सामान की बुनियाद पर मामला दर्ज किया है। जिसकी जानकारी आला अफसरों को दे दी गयी है। तहक़ीक़ात के दौरान पूरे मामले से जुड़े दीगर लोग के नाम भी सामने आ सकते हैं।

सलीम ही आइएमए का हैदर : पुलिस के मुताबिक लॉज के कमरे से मुजिबुल और सलीम के वोटर आइकार्ड भी मिले हैं। लेकिन जांच में जो बाते सामने आयी है। उसके मुताबिक सलीम ही इंडियन मुजाहिदीन का हैदर हो सकता है। हैदर अपना सिनाख्त छिपाने के लिए सलीम के नाम पर वोटर आईडी बनवा कर मुजिबुल के साथ रहता था। इसलिए वोटर कार्ड की भी तफ़सीश होगी कि वह असली है नकली।

TOPPOPULARRECENT