मुजिबुल के अहले खाना को पूछताछ के बाद छोड़ा

मुजिबुल के अहले खाना को पूछताछ के बाद छोड़ा
पुलिस और दूसरे अफसरों ने मंगल की शाम पूछताछ के बाद मुजिबुल के वालेदाईन को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने अफसरों को बताया कि मुजिबुल गुजिशता एक साल हिंदपीढ़ी इलाके में लॉज में रहता था। वह आखरी बार बकरीद में घर वा

पुलिस और दूसरे अफसरों ने मंगल की शाम पूछताछ के बाद मुजिबुल के वालेदाईन को पूछताछ के बाद छोड़ दिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने अफसरों को बताया कि मुजिबुल गुजिशता एक साल हिंदपीढ़ी इलाके में लॉज में रहता था। वह आखरी बार बकरीद में घर वापस आया था। इसके बाद वह कभी घर नहीं आया। हिंदपीढ़ी में रहने से पहले इधर-उधर जाया करता था। लेकिन कहां-जाता था और क्या करता था। इसके मुतल्लिक़ में वह कभी खानदान को जानकारी नहीं देता था। गौरतलब है कि पुलिस ने दोनों को पीर की रात पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था।

ओरमांझी गयी एनआइए की टीम

ओरमांझी नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) की टीम मंगल को दिन के करीब 1.00 बजे ओरमांझी के चकला वाक़ेय मुजिबुल के घर पहुंची। टीम ने मुजिबुल के घर के अंदर जाकर कमरों का तफ़शिश किया। टीम ने आसपास के लोगों से बात की। लोगों से मुजिबुल की सरगरमियों की जानकारी ली। टीम करीब 10 मिनट रुकी। टीम के साथ ओरमांझी थाना की पुलिस भी थी।

Top Stories