Wednesday , April 25 2018

मुझपर और मेरे परिवार पर लगाए हसीन जहान के सभी आरोपों का अब कोर्ट में दूंगा जवाब- मोहम्मद शमी

क्रिकेटर मुहम्मद शमी ने पत्नी हसीन जहां की ओर से लगाए गए आरोपों का जवाब देने के लिए अदालत की शरण लेने की तैयारी कर ली है। उन्होंने बताया कि उनका परिवार बेकसूर है। अब हसीन के आरोपों का जबाव अदालत में दिया जाएगा।

वह खुद और उनके परिवार के लोग हर प्रकार की जांच में पुलिस का सहयोग करने के लिए तैयार हैं। अमरोहा में परिजनों के भूमिगत होने की अफवाह को उन्होंने नकारते हुए कहा कि सभी घर पर मौजूद हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शमी अब आरपार की लड़ाई के मूड में आ गए हैं। शनिवार को उन्होंने फोन पर हुई वार्ता में स्पष्ट कर दिया है कि वह अब पत्नी से सारे आरोपों का जवाब परिजनों संग अदालत में देंगे।

इसके लिए वह अपने अधिवक्ता से मिले हैं और तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन पर और उनके परिजनों पर लगाए गए आरोप अदालत के सामने पहुंचेंगे तो हकीकत सामने आ जाएगी। वह सारा सच देश के सामने लाना चाहते हैं।

कहा हसीन ने उनके परिवार को बदनाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जल्द ही वह अपना पक्ष पुलिस और अदालत के सामने रखेंगे। गिरफ्तारी के डर से परिजनों के भूमिगत होने की अफवाह पर उन्होंने कहा कि न तो मैं कहीं गया हूं और न ही मेरा परिवार। मेरे सभी परिजन गांव में घर पर ही मौजूद हैं।

रही बात गिरफ्तारी की तो हम सब लोग पुलिस को हर प्रकार की जांच में सहयोग के लिए तैयार हैं। वह और उनका परिवार बेकसूर है। हमें इंसाफ मिलेगा।

TOPPOPULARRECENT