Friday , December 15 2017

मुझे किसी भी वक़्त गिरफ़्तार किया जा सकता है : जगन

* कांग्रेस और तेल्गूदेशम की साज़िश का जमहूरी अंदाज़ में जवाब दिया जाएगा

* कांग्रेस और तेल्गूदेशम की साज़िश का जमहूरी अंदाज़ में जवाब दिया जाएगा
हैदराबाद। ( सियासत न्यूज़ ) सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी मिस्टर जगन मोहन रेड्डी ने कांग्रेस और तेल्गुदेशम पर उप चुनाव‌ को खत्म‌ कराने की साज़िश का इल्ज़ाम लगाया और लोगों से ख़ाहिश की कि इन के साथ ख़ाह कुछ भी किया जाए वो सब्र‍ ओर‌-तहम्मुल का मुज़ाहरा करें।

उन्हों ने कहा कि उप चुनाव‌ में वाई एस आर कांग्रेस को कामयाब बनाते हुए लोग इन दो सयासी जमातों को सबक़ सिखा सकते हैं। गुंटूर में चुनावी मुहिम के दौरान जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस और तेल्गुदेशम दो एसी जमातें हैं जो राज शेखर रेड्डी के सुनहरी दौर को वापिस लाना नहीं चाहतीं, उन्हें ग़रीब लोगों के फाइदों से कोई दिलचस्पी नहीं इसी लिए दोनों जमातों ने खु़फ़ीया तौर पर इत्तिहाद करते हुए उन्हें परेशान करने की साज़िश की है।

जगन ने अंदेशा ज़ाहिर किया है कि अगले दो या तीन दिन में उन्हें गिरफ़्तार किया जा सकता है। उन्हों ने लोगों से ख़ाहिश की कि एसी किसी भी सूरत में वो सब्र‍ ओर‌-तहम्मुल का मुज़ाहरा करें और चुनाव में गडबड‌ होने ना दें वर्ना ये दोनों जमातें उप चुनाव‌ को मुल्तवी कराने की साज़िश में कामयाब होजाएंगी।

जगन ने कहा कि इन के वालिद वाई एस आर और चंद्रा बाबू नायडू दोनों में ये फ़र्क़ है कि जहां उन के वालिद ने बेरोज़गार नौजवानों को रोज़गार देने के मक़सद से मुख़्तलिफ़ कंपनीयों और इदारों को जमीन‌ हवाले की वहीं चंद्रा बाबू नायडू ने गोल्फ कोर्स के लिए जमिन खास‌ की थी।

उन्हों ने कहा कि इस वक़्त ये दोनों जमातें वाई एस आर कांग्रेस की मक़बूलियत से ख़ौफ़ज़दा हैं और इस की वजह से जमहूरी अंदाज़ में मुक़ाबला करने की बजाए बदला की पालिसी पर अमल किया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT