Saturday , April 21 2018

मुझे जान से मारने की धमकी मिल रही है- सलमान खान के वकील

हिरण शिकार मामले में दोषी करार दिए गए बॉलीवुड कलाकार सलमान खान के वकील ने मीडिया के सामने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। सलमान के वकील महेश बोरा ने कहा कि कुछ लोगों द्वारा मुझे धमकी दी जा रही है।

उन्हें धमकी भरे एसएमएस और इंटरनेट कॉल आए हैं। उन्हें जमानत की सुनवाई के लिए अदालत न जाने के लिए धमकाया जा रहा है।उनका कहना है कि वे ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। वह सलमान के केस से जुड़े रहेंगे।

आपको बतां दे कि जोधपुर की स्थानीय अदालत ने बहुचर्चित कांकाणी हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी मानते हुए उसे पांच साल की सजा और दस हजार रूपए के जुर्माने से दंडित किया है।

मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट(ग्रामीण) देव कुमार खत्री ने इस प्रकरण में अधिनियम की धारा 9/51 के तहत दोषी मानते हए यह सजा सुनाई है। सलमान को जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया।

वह चौथी बार जोधपुर जेल गए हैं। इस केस में सह आरोपी रहे अभिनेता सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठारी संदेह के लाभ पर बरी हो गए।

इन पर सलमान को शिकार के लिए उकसाने का आरोप था। इससे पहले जोधपुर में हिरण के शिकार से जुड़े तीन अन्य मामलों में 1998, 2006 और 2007 में सलमान कुल 18 दिन जेल में रहे चुके हैं।

TOPPOPULARRECENT