मुझे तो फ़ोकट में मिलता है पेट्रोल डीजल, दाम बढ़ने से मुझे कोई फर्क नहीं- मोदी के मंत्री

मुझे तो फ़ोकट में मिलता है पेट्रोल डीजल, दाम बढ़ने से मुझे कोई फर्क नहीं- मोदी के मंत्री
(Photo- PTI/File

पेट्रोल और डीजलों की कीमतों में हो रही बढ़ोत्तरी से आम जनता त्रस्त है। वहीं केंद्र सरकार में समाज कल्याण और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले को इससे कोई दिक्कत नहीं है। अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले अठावले का कहना है कि मंत्री होने के नाते मुझे पेट्रोल-डीजल फ्री मिलता है इसलिए मुझे कोई परेशानी नहीं है।

मीडिया से बात करते हुए अठावले ने कहा, ‘पेट्रोल-डीजल के भाव कम होना चाहिए और मेरी पार्टी की भूमिका भी यही है कि पेट्रोल-डीजल के भाव बढ़ रहे हैं और वो कम होने चाहिए। इसके लिए सरकार जरुर सोच रही है। धर्मेंद्र प्रधान जो पेट्रोलियम मंत्री हैं उनके उपर जिम्मेदारी सौंप दी गई है। मैं परेशान नहीं हूं.. क्योंकि मैं मंत्री हूं तो फोकट में डीजल मिलता है। अगर मेरा मंत्री पद जाएगा तो मैं परेशान हो जाऊंगा। समझ सकते हैं कि रेट बढ़ने से जनता परेशान है और रेट कम करने की कोशिश सरकार की है।’

यहीं नहीं अठावले ने कहा कि भाजपा को 2019 के चुनावों में अच्छी सफलता मिलेगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने इन साढ़े चार वर्षों में खूब कार्य किया है और मुझे लगता है कि जब इसके 5 साल पूरे हो जाएंगे और 2019 का चुनाव आएगा तो बीजेपी को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

कुछ दिन पहले ही अठावले ने कहा था कि आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों को भी 25 प्रतिशत आरक्षण मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके लिए सरकार को सभी दलों को साथ लेकर आरक्षण का दायरा बढ़ाकर 75 फीसदी करना होगा।

Top Stories