Tuesday , December 19 2017

मुझे पता होता कि सुरक्षाबलों के बीच बुरहान वानी घिरा है तो उसे मारने के बजाय एक और मौका देते: महबूबा मुफ्ती

कश्मीर: हिजबुल मुजाहिद्दीन के कमांडर बुरहान वानी के एनकाउंटर को लेकर अब जम्मू-कश्मीर की सीएम महबूबा मुफ्ती ने सियासी कार्ड खेला है. उन्होंने बुरहान वानी के एनकाउंटर की खबर से खुद को अनजान बताया है. महबूबा ने कहा कि मुझे पता होता कि सुरक्षाबलों के बीच बुरहान वानी घिरा है तो उसे मारने के बजाय एक और मौका देते.

मुफ्ती ने कहा, ‘बुरहान का एनकाउंटर करने वाले जम्मू-कश्मीर के पुलिसवाले और आर्मी के अधिकारियों ने कहा कि उन्हें तीन आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी. इन तीनों आतंकियों में बुरहान वानी के होने की खबर नहीं थी. अगर उन्हें पता होता तो फिर एनकाउंटर के बजाय उसे एक और मौके देने के बारे में विचार किया जाता.’

महबूबा ने पीडीपी के स्थापना दिवस पर पार्टी नेताओं के साथ बैठक के बाद कहा कि कश्मीर में जो बच्चे मारे गए हैं उनकी कुर्बानी बेकार नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि जिस दिन बुरहान का एनकाउंटर किया था उस दिने उन्हें केवल तीन आतंकियों के छिपे होने की जानकारी दी गई थी, जिसमें बुरहान वानी का नाम नहीं लिया गया था. उन्होंने कहा कि सुरक्षाबलों को तीन आतंकियों में से एक बुरहान के होने की कोई खबर नहीं थी.

TOPPOPULARRECENT