मुझे भारतीय होने पर गर्व है और यह कभी नहीं बदलेगा- प्रियंका चोपड़ा

मुझे भारतीय होने पर गर्व है और यह कभी नहीं बदलेगा- प्रियंका चोपड़ा
Click for full image

प्रियंका ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्विटर पर लिखा, “‘क्वांटिको’ के हालिया विवादित एपिसोड से कई लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसके लिए मैं बेहद दुखी हूं और आपसे माफी चाहती हूं। ऐसा करना न मेरा मकसद था और नहीं कभी रहेगा। मैं ईमानदारी से माफी मागंती हूं। मुझे भारतीय होने पर गर्व है और यह कभी नहीं बदलेगा।

‘क्वांटिको 3’ के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ पर यह हंगामा हो रहा था और सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा को टारगेट किया जा रहा था। प्रियंका चोपड़ा ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश का किरदार निभा रही हैं जो एफबीआई एजेंट हैं।

इस एपिसोड में दिखाया गया था कि पाकिस्तान-भारत में शांति वार्ता होने जा रही है और उससे पहले न्यूयॉर्क में परमाणु आतंकी हमले की साजिश का पता चलता है।

जब एक शख्स को आतंकी हमले के संदेह में पकड़ा जाता है, तो उसके पास से रुद्राक्ष की माला मिलती है। जिसके बाद प्रियंका कहती हैं कि इंडियन नेशनलिस्ट हैं जो हमले के जरिये पाकिस्तान को बदनाम करना चाहते हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और इसे भारत की छवि खराब करने की कोशिश बताकर प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल किया जा रहा था।

Top Stories