Tuesday , December 19 2017

मुत्तहदा रियासत में तेलंगाना के साथ मुसलसल ना इंसाफ़ी

नलगुनडा में पानी की इजराई पर एहतिजाज , टी आर एस क़ाइद ई राजिंदर का ख़िताब

नलगुनडा में पानी की इजराई पर एहतिजाज , टी आर एस क़ाइद ई राजिंदर का ख़िताब
तेलंगाना राष़्ट्रा समीती के फ़्लोर लीडर ई राजिंदर ने इल्ज़ाम आइद किया कि मुत्तहदा आंधरा प्रदेश में तेलंगाना के साथ मुसलसल नाइंसाफ़ी होरही है। नागरजुना सागर से कृष्णा डेल्टा को पानी की इजराई इस का खुला सबूत है। तेलंगाना अज़ला के पीने के पानी की जरूरतों को नजरअंदाज़ करते हुए सीमा आंधरा को पानी की इजराई का फ़ैसला किया गया।

अफ़सोस तो ये है कि वज़ीर आबपाशी का ताल्लुक़ तेलंगाना से है और इस नाइंसाफ़ी के ख़िलाफ़ तेलंगाना के वुज़रा भी ख़ामोशी इख़तियार किए हुए हैं। ई राजिंदर आज नलगुनडा में कृष्णा डेल्टा को पानी की इजराई के ख़िलाफ़ एहितजाजी जल्सा आम से ख़िताब कररहे थे। उन्हों ने कहा कि हर शोबा में तेलंगाना के साथ नाइंसाफ़ी की जा रही है। तेलंगाना अवाम को पीने के पानी के हुसूल के लिए भी जद्द-ओ-जहद करनी पड़ रही है। महबूबनगर, नलगुनडा, हैदराबाद और रंगा रेड्डी के अवाम को पानी की सरबराही के बजाय कृष्णा डेल्टा को पानी सरबराह करने को एहमीयत दी गई।

सीमा आंधरा के हुकमरानों ने फिर एक बार साबित करदिया कि मुत्तहदा आंधरा मे तेलंगाना के साथ कभी इंसाफ़ नहीं होसकता। उन्हों ने पानी की सरबराही को फ़ौरी रोकने का मुतालिबा किया और संगीन नताइज की धमकी दी। राजिंदर ने कहा कि तेलंगाना अवाम ख़ुद पानी की सरबराही को रोकने पर मजबूर होजाएंगे

.

TOPPOPULARRECENT