Saturday , December 16 2017

मुत्तहिदा आंध्र की ताईद में 19 अक्टूबर को जल्से आम

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ने 19 अक्टूबर को हैदराबाद में मुत्तहिदा आंध्र की ताईद में जल्से आम मुनाक़िद करने का एलान किया है और हैदराबाद पर शर्मीला के रिमार्क्स को तोड़ मोड़ कर पेश करने का इल्ज़ाम आइद किया। मुख़ालिफ़त करने वालों से

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ने 19 अक्टूबर को हैदराबाद में मुत्तहिदा आंध्र की ताईद में जल्से आम मुनाक़िद करने का एलान किया है और हैदराबाद पर शर्मीला के रिमार्क्स को तोड़ मोड़ कर पेश करने का इल्ज़ाम आइद किया। मुख़ालिफ़त करने वालों से एतराज़ की वजह तलब की है।

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के हेडक्वार्टर लोटस पाउंड पर प्रेस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए वाई एस आर कांग्रेस सयासी उमूर कमेटी के रुक्न साबिक़ रियासती वज़ीर के रामा कृष्णा ने कहा कि सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी की सदारत में पार्टी के क़ाइदीन 2 अक्टूबर गांधी जयंती के मौक़ा पर सीमा आंध्र 13 अज़ला के 175 असेंबली हल्क़ों में मुत्तहिदा आंध्र की ताईद में एहतेजाजी धरने मुनज़्ज़म करेंगे और इस प्रोग्राम में पार्टी के क़ाइदीन अरकान असेंबली अरकान क़ानूनसाज़ कौंसिल भूक हड़ताल मुनज़्ज़म करेंगे।

उन्हों ने कहा कि 2 अक्टूबर से यक्म नवंबर रियासत की यौम तासीस तक मुख़्तलिफ़ एहतेजाजी प्रोग्राम्स का एहतेमाम किया जाएगा। उन्हों ने मुत्तहिदा आंध्र की ताईद करने वालों से उन एहतेजाजी प्रोग्राम्स में शिरकत करते हुए कामयाब बनाने का मश्वरा दिया।

उन्हों ने हैदराबाद को रियासत की राजधानी होने का दावा करते हुए कहा कि रियासत के अवाम को हैदराबाद पर मुकम्मल हक़ है। उन्हों ने सरब्राह टी आर एस के चन्द्र शेखर राव को तिरूपति के साथ हैदराबाद के इलावा रियासत के किसी भी शहर में अलैहदा तेलंगाना की ताईद में एहतेजाजी धरने और रैलीयां मुनज़्ज़म करने का मश्वरा दिया इस के लिए तआवुन करने का भी त्यक्कुन दिया।

TOPPOPULARRECENT