Monday , December 18 2017

मुत्थूट फाइनेंस से 1.25 करोड़ के लूट

आदित्यपुर-कांड्रा मेन सड़क पर वाक़ेय मुत्थूट फाइनेंस कंपनी के ब्रांच से बदमाशों ने पिस्तौल की नोंक पर सवा करोड़ के ज्वेलरी और 70 हजार रुपए नकद लूट लिए। वाकिया पीर की शाम सवा छह बजे हुई। मौके पर पहुंची पुलिस को कंपनी के मैनेजर ने बताया

आदित्यपुर-कांड्रा मेन सड़क पर वाक़ेय मुत्थूट फाइनेंस कंपनी के ब्रांच से बदमाशों ने पिस्तौल की नोंक पर सवा करोड़ के ज्वेलरी और 70 हजार रुपए नकद लूट लिए। वाकिया पीर की शाम सवा छह बजे हुई। मौके पर पहुंची पुलिस को कंपनी के मैनेजर ने बताया कि उनके यहां तैनात सेक्यूरिटी गार्डों ने ही तीन बदमाशों के साथ मिलकर वाकिया को अंजाम दिया है। वाकिया के बाद दोनों गार्ड भरत रिहाईस शर्मा और राहुल शर्मा फरार हैं।

मामले की छानबीन करने पुलिस कप्तान इंद्रजीत माहथा के साथ एएसपी दीपक कुमार सिन्हा समेत दीगर सीनियर अफसर दलबल के साथ पहुंचे थे। पुलिस के मुताबिक शाम सवा छह बजे मुल्ज़िम गार्ड राहुल के साथ नकाब पहने तीन दीगर बदमाश फाइनेंस कंपनी आया। और पिस्तौल दिखाकर पहले तो अहलकारों का फोन छीन लिया फिर उन्हें एक कमरे में बंद कर लूट को अंजाम दिया। तब ब्रांच में कोई गाहक नहीं था। ब्रांच मैनेजर ने बताया कि बदमाशों ने लॉकर में रखे सवा करोड़ रुपए कीमत के तमाम ज्वेलरी और 70 हजार रुपए नकद लूट लिए और फरार हो गए। लूटपाट की मंसूबा गार्ड ने पहले बना ली थी इसी के तहत सीसीटीवी कैमरा और कंपनी के फोन को खराब कर दिया गया था। वाकिया की जानकारी बदमाशों के जाने के बाद खातून ने बैग में छुपा कर रखे मोबाइल से आदित्यपुर थाने को दी।

आदित्यपुर वाक़ेय मुथूट फाइनेंस में लूट कांड को अंजाम देने में टारगेट सेक्यूरिटी एजेंसी के दो गार्ड श्रीनिवास शर्मा और रंजीत मिश्रा भी शामिल हैं। दोनों ने पहले कंपनी के मैनेजर हरि लाल के साथ मारपीट की। उसके बाद मैनेजर को एक कमरे में बंद कर दिया। वाकिया को अंजाम देने के बाद दोनों सेक्यूरिटी गार्ड फरार हो गए।

TOPPOPULARRECENT