Tuesday , November 21 2017
Home / Mumbai / मुम्बई में लगातार चौथे दिन भारी बारिश, कई इलाकों में भरा पानी

मुम्बई में लगातार चौथे दिन भारी बारिश, कई इलाकों में भरा पानी

मुंबई। लगातार रुक-रुककर होने वाली बारिश चौथे दिन भी जारी है। इस बारिश की वजह से आज सुबह मध्‍य रेलवे की हार्बर लाइन पर रेल सेवाएं भी बाधित रहीं। वहीं बीती रात को शहर में भारी बारिश के कारण एक पेड़ कार पर गिर गया, जिसकी वजह से दंपति गाड़ी में बुरी तरह फंस गया। उधर कोलाबा में एक शख्‍स समुद्र की लहरों में फंस गया, जिसे समय रहते बचा लिया गया।

मुंबई और आसपास के इलाकों में रात भर हुई भारी बारिश के कारण कई निचले इलाकों में पानी भर गया, जिसके कारण आज सुबह व्यस्त समय के दौरान रेल और सड़क यातायात प्रभावित हुआ।

मूसलाधार बारिश के कारण उपनगरीय दादर के हिंदमाता, सायन, माटुगा और अंधेरी के कुछ हिस्सों सहित पूरे महानगर में कई जगहों पर पानी भर गया, जिसके कारण यातायात प्रभावित हुआ और सड़कों पर अफरा-तफरी का माहौल रहा।

सुबह उपनगरीय रेल सेवा भी प्रभावित हुई और बहुत सी रेलगाड़ियां अपने निर्धारित समय से 20 मिनट की देरी से चल रही हैं। कई जगहों पर खासकर हार्बर और सेन्ट्रल लाइन पर दैनिक यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

नगर प्रशासन के अधिकारियों के मुताबिक, लगातार बारिश के कारण पूरे शहर में 22 जगहों पर पेड़ उखड़ गये, लेकिन इससे किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

TOPPOPULARRECENT