Friday , November 24 2017
Home / Crime / मुरथल गैंगरेप: SIT की जांच शुरू:

मुरथल गैंगरेप: SIT की जांच शुरू:

image

नई दिल्ली। हरियाणा में हुआ जाट आंदोलन अपने पीछे काफी जख्म छोड़ गया है। इस बीच अब सवाल सोनीपत के मुरथल को लेकर उठ रहा है जहां कथित गैंगरेप होने की खबरें हैं। हालांकि पुलिस ने अब तक इस घटना के होने से इनकार किया है। उधर कथित मुरथल कांड की एसआईटी ने जांच शुरू कर दी है साथ ही पुलिस ने पीड़ितों से सामने आकर सहयोग की अपील की है।

पुलिस ने इसको लेकर हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है इस बीच हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा है कि अगर इस मामले में कोई पीड़ित सामने आता है तो उसे हर तरह की मदद के साथ सुरक्षा भी दी जाएगी।

मुरथल में कथित गैंगरेप मामले की एसआईटी जांच शुरू
हरियाणा में हुआ जाट आंदोलन अपने पीछे काफी जख्म छोड़ गया है। इस बीच अब सवाल सोनीपत के मुरथल को लेकर उठ रहा है जहां कथित गैंगरेप होने की खबरें हैं। हालांकि पुलिस ने अब तक इस घटना के होने से इनकार किया है।

वहीं 22 तारीख को सोनीपत के मुरथल में क्या हुआ था हर कोई जानना चाहता है लेकिन जांच पूरी होने से पहले ही पुलिस मुरथल में गैंगरेप की घटना से इनकार कर रही है। हालांकि हाईकोर्ट की सख्ती के बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस भले ही रेप की बातों को सिरे से खारिज करने में जुटी है। लेकिन घटनास्थल पर मौजूद सबूत चीख-चीखकर मुथल में हुई दरिंदगी की गवाही दे रहे हैं। इसी बीच मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पीड़ितों को सुरक्षा का भरोसा दिया है।

हरियाणा में आरक्षण की आग भले ही बुझ गई है। लेकिन उस आग की जो चिंगारियां सामने आ रही हैं वो दिलदहलाने वाली हैं। आरोप लग रहे हैं कि दंगाइयों ने कई महिलाओं को हवस का शिकार बना डाला। हालांकि पुलिस इन आरोपों को सिरे से खारिज कर रही है। लेकिन घटनास्थल पर पड़े सबूत कुछ और ही कहानी बयान कर रहे हैं।

वहीं मुरथल का स्थानीय निवासी और घटना का चश्मदीद संदीप का कहना है कि हिंसक जाट आंदोलन के दौरान पुरुषों से मारपीट हुई लेकिन बलात्कार जैसी कोई वारदात नहीं हुई। संदीप ने कहा कि घटना वाले दिन एक महिला आई थी जिसको चोट लगी थी। हमने उसकी मदद की थी।

अब आंदोलन के दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें उपद्रवी गाड़ियों को तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें रोहतक के कार गोदाम की हैं जहां कुछ लोग गाड़ियों में चढ़-चढ़कर उन्हें तोड़ने में जुटे हैं सवाल ये है कि अब ये उपद्रवी कहां हैं और पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए क्या कर रही है।

TOPPOPULARRECENT