मुरली मनोहर की आडवाणी को लिखी चिठ्ठी वायरल , मोदी-शाह पर लगाए गंभीर आरोप,

मुरली मनोहर की आडवाणी को लिखी चिठ्ठी वायरल , मोदी-शाह पर लगाए गंभीर आरोप,

नई दिल्ली : बीजेपी  के वरिष्ठ नेता और कानपुर से सांसद मुरली मनोहर जोशी के नाम से एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह पत्र वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के नाम लिखा गया है।

पत्र में पहले चरण के मतदान के बाद भाजपा को 91 सीट में से महज 8-10 सीट जीतने की बात लिखी है। हालांकि जानकारी मिलते ही मुरली मनोहर जोशी के कार्यालय की तरफ से ऐसे किसी भी पत्र का खंडन किया गया है।

वायरल हुई चिठ्ठी
वायरल हुई चिठ्ठी

वायरल हुए पत्र में लिखा गया है कि कैसे पार्टी ने उनके जीवनभर की तपस्या को व्यर्थ कर दिया और पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। चिठ्ठी में लिखा है कि मुझे समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी की तरफ से टिकट मिलने का काफी दबाव था, लेकिन जीवनभर भाजपा की सेवा करने के कारण उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

चिठ्ठी के मुताबिक, मुरली मनोहर जोशी ने सड़क किनारे पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बड़े-बड़े पोस्टरों का जिक्र करते हुए लिखा कि जिन सिद्धातों को लेकर उत्साह के साथ पार्टी बनाई गई थी, आज उसी पत्थर को दरकिनार कर दिया गया है। घर के लोगों ने ही अपमानित करके हमें बाहर कर दिया।

वायलर हुए पत्र में न्यूज एजेंसी का लोगो भी बना हुआ है, जिसके कारण लोगों ने इसकी सत्यता की पुष्टि किए बगैर ही वायरल कर दिया। अब न्यूज एजेंसी ने भी इसे फेक चिठ्ठी करार दी है और इससे किसी भी तरह से संबंध होने की बात कही है। दूसरी तरफ मुरली मनोहर जोशी ने भी ऐसी किसी भी चिठ्ठी की बात से इनकार किया है और इसे झूठ करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह फेक है और ऐसी कोई भी चिठ्ठी उन्होंने नहीं लिखी है।

Top Stories