Thursday , November 23 2017
Home / Bihar News / मुलायम की फिसली ज़ुबान: कहा- एक साथ 4 मर्द नहीं कर सकते रेप

मुलायम की फिसली ज़ुबान: कहा- एक साथ 4 मर्द नहीं कर सकते रेप

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के साबिक वज़ीर ए आला मुलायम सिंह यादव ने फिर मुतनाज़ा बयान दिया है.बलात्कार को लेकर आए नए आंकड़ो से बिफरे मुलायम ने कह डाला कि ”एक खातून के साथ चार मर्द रेप नहीं कर सकते.”

रेप एक शख्स करता है लेकिन मुकदमा तीन और के खिलाफ दर्ज होता है. रेप को लेकर यादव ने पहले भी मुतनाज़ा बयान दिया था. एक तकरीब में मुलायम सिंह ने जोर देकर कहा कि बीजेपी ज़ेर ए इक्तेदार मध्य प्रदेश में नौ फीसदी जबकि राजस्थान में रेप का फीसद सात के ऊपर है.

इसकी बरबरी में उत्तर प्रदेश में रेप का औसत दो फीसद है, फिर भी रियासती हुकूमत के खिलाफ प्रोपगंडा चल रहा है. उन्होंने कहा कि रेप की वारदात में दिल्ली की हालत बदतर है.

रियासत की कानून निज़ाम खराब होने के इल्जामों पर पलटवार करते हुए मुलायम ने प्रोग्राम में मौजूद सीएम अखिलेश यादव से कहा कि ”रेप के वाकियात खत्म करने के लिए वह पालिसी बनायें.”

मुलायम ने बदायूं रेप और कत्ल केस पर अपोजिशन पार्टियों को निशाना बनाया. उन्होंने कहा कि सीबीआइ जांच से पता चला कि जायदाद के लिए दोनों लड़कियों को चचेरे भाइयों ने मारा था.

मगर उस वक्त बिना जांच पड़ताल के सोनिया गांधी का बेटा (राहुल) वहां पहुंच गया. पिछड़े तब्के के खानदान के साथ हुई वारदात को दलित खानदान का इश्तेहार कर बिहार तक के लीडर वहां पहुंच गये.

TOPPOPULARRECENT