Monday , December 11 2017

मुलायम की बहू अपर्णा ने किया पद्मावती के ‘घूमर’ गाने पर डांस, वीडियो वायरल

लखनऊ : सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने विवादित फिल्म ‘पद्मावती’ के बवाली गाने ‘घूमर’ पर डांस करते नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि ये डांस वीडियो अपर्णा के भाई अमन बिष्ट के सगाई कार्यक्रम का है, जो कि हाल ही में लखनऊ में हुआ था। इस वीडियो को सबसे पहले एएनआई के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सपा पार्टी की चर्चित हस्तियों में से एक अपर्णा ने जब इस पर डांस किया तो कोहराम मच गया। इसी वजह से ये सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बना हुआ है। विडियो वायरल होने के बाद उन्हें कई लोगों ने सोशल मीडिया पर धमकी दी है।

अपर्णा यादव का विडियो वायरल होने के बाद कई राजपूत संगठनों ने उनका विरोध किया है। कई लोगों ने उनकी आलोचना की है। संगठनों का कहना है कि अपर्णा यादव जिस परिवार की बहू हैं, उन्हें यह सब शोभा नहीं देता है। कुछ लोगों ने कहा कि जिस गाने को लेकर उनका समाज दर्द महसूस कर रहा है, उस पर वह नृत्य करती हैं तो यह उनकी संवेदनहीनता की पराकाष्ठा है। वह हमें चिढ़ा रही हैं। हमें दर्द देने की कोशिश कर रही हैं, वह ऐसा न करें तो ही उनके लिए बेहतर होगा।

बता दें कि अपर्णा यादव के भाई अमन की शादी साहू एजेंसी के मालिक संजय साहू की बेटी से तय हुई है। इस सगाई में अपर्णा के पति प्रतीक यादव भी शामिल हुए थे। अपर्णा यादव देश के जाने-माने पत्रकार अरविंद सिंह बिष्ट की बेटी हैं।

मालूम हो कि इस वक्त फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए पूरे देश में करणी सेना ने बवाल मचाया हुआ है, उनका कहना है कि फिल्म में ‘पद्मावती’ और अलाउद्दीन खिलजी के रिश्ते को गलत ढंग से दिखाया गया है, ये राजपूतों और ‘पद्मावती’ दोनों का अपमान है और वो इसे बर्दाश्त नहींकरेंगे। फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया है और यही नहीं फिल्म की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को जान से मारने की धमकी भी मिली है।

इस बवाल ने उग्र रूप धारण तब किया जब कुछ नेताओं ने भी फिल्म के विरोध को सही ठहरा दिया है, बीजेपी के काफी नेतागण इस फिल्म के विरोध में हैं, ऐसे में

TOPPOPULARRECENT