Sunday , December 17 2017

मुलायम की बैठक में अखिलेश रो पड़े

PC: Amar Ujala

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) में चरम पर पहुंचने वाले आंतरिक मतभेदों के बीच मुलायम सिंह द्वारा आज बुलाई गई बैठक में बोलते बोलते मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रो पड़े भावनात्मक मुख्यमंत्री ने कहा, ” नेताजी (मुलायम सिंह यादव) मुझे हटाना चाहें तो निकालें लेकिन साजिश करने वालों को उजागर किया ही जाना चाहिए। नेताजी ने ही अन्याय के सामने खड़ा होना सिखाया है। अमर सिंह ने कहा था कि अक्टूबर में बड़ा बदलाव आएगा।

नेताजी मेरे पिता और शिक्षक दोनों हैं। मैं उनके आदेश का उल्लंघन क्यों करूंगा। नेताजी ने मुझे मुख्यमंत्री बनाया। ” श्री यादव ने कहा, ” नेताजी अन्याय के सामने खड़ा होना सिखाया। पार्टी में लगातार साजिश हो रही है तो मैं कैसे सहन करता है। बाहर के लोग परिवार तोड़ने में लगे हैं। नेताजी की हर परियोजना मैं लुढ़का। नेताजी कहे तो मैं इस्तीफा देने को भी तैयार हूं।

” उन्होंने कहा, ” राम गोपाल के कहने से किसी मंत्री को बर्खास्त नहीं किया। बहुत सारे लोग परिवार में मतभेद पैदा कर रहे हैं। वह रथयात्रा भी चलाएंगे और स्थापना दिवस भी मनाएंगे। ‘ मुख्यमंत्री ने कहा कि नेताजी मेरे शिक्षक हैं। उनसे ही मैं राजनीति सीखी है। नेताजी के बताए रास्ते पर चलता रहा हूँ। नेताजी से उन्होंने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी। अंत में उन्होंने कहा कि दायरे से बाहर आकर अगर मैं कोई बात कही हो तो माफ करें।

TOPPOPULARRECENT