Monday , December 11 2017

मुलायम भाजपा को फायदा पहुंचाना चाहते हैं, इसलिए अलग हुआ : तारिक अनवर

पटना : एनसीपी लीडर तारिक अनवर ने कहा है कि मुलायम सिंह यादव बिहार एसेम्बली इंतिख़ाब में भारतीय जनता पार्टी को मदद पहुंचाना चाहते हैं। उन्होंने कहा है कि इस काम में पप्पू यादव उनके साथ हैं। अमित शाह ने यह बात अंगरेजी अखबार इकोनॉमिक्स टाइम्स से बातचीत में कही है। उन्होंने कहा है कि जब उन्हें यह भरोसा हो गया कि मुलायम की मंशा भाजपा की मदद करना है तो उन्होंने तीसरे मोर्चे से अलग होने का फैसला कर लिया। उन्होंने भाजपा व मुलायम सिंह यादव के बीच डील होने की बात कही है।

काबले ज़िक्र है कि मुलायम सिंह की अगुवाई में बने तीसरे मोर्चे ने तारिक अनवर को बिहार में वजीरे आला ओहदे का उम्मीदवार का एलान किया था, इसके बावजूद तारीक अनवर ने इस मोर्चे से अलग होने का फैसला मुलायम के सियासी हावभाव की वजह बना।

तारीक अनवर ने कहा है कि मुलायम सिंह ने जानबूझकर ऐसी सरगरमियान कीं, जिससे भाजपा को फायदा पहुंचे। उन्होने कहा की मुलायम के उम्मीदवारों के सलेक्शन पर जोर देने के तरीके, सीट बंटवारे के तरीके, बिहार में बदलाव पर तक़रीर देने से उनका यह यकीन पक्का हो गया कि मुलायम भाजपा को मदद पहुंचाना चाहते हैं।

तारीक अनवर ने कहा कि पप्पू यादव के साथ मुलायम सिंह भारतीय जनता पार्टी को फायदा पहुंचाना चाहते हैं। उहमने 43 सीटें व वजीरे आला ओहदे पद का ऑफर होने के बावजूद तीसरे मोर्चे से अलग होने का फैसला कर लिया।

उन्हें इस सिलसिले में असल वजह नहीं पता है, लेकिन लोगों का कहना है कि इंजीनियर यादव सिंह के केस की वजह से मुलायम सिंह यादव भाजपा के दबाव में आ गये हैं। उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को वाइ कटेगरी की सेक्युर्टी मिल गयी है और वे हेलीकॉप्टर से इंतिख़ाब तशहीर कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT