Wednesday , December 13 2017

मुलायम सिंह की मल्लिका शेरावत में दिलचस्पी : अमर सिंह

समाजवादी पार्टी के साबिक लीडर अमर सिंह ने पीर के रोज़ मुजफ्फरनगर के दंगा मुतास्सिरो से मुलाकात कर अपना 58 वॉ सालगिरह मनाया। इस मौके पर एमपी जया प्रदा भी उनके साथ थी। राष्ट्रीय लोक मंच के सदर अमर सिंह ने लोली और जोला गांवों में दंगा

समाजवादी पार्टी के साबिक लीडर अमर सिंह ने पीर के रोज़ मुजफ्फरनगर के दंगा मुतास्सिरो से मुलाकात कर अपना 58 वॉ सालगिरह मनाया। इस मौके पर एमपी जया प्रदा भी उनके साथ थी। राष्ट्रीय लोक मंच के सदर अमर सिंह ने लोली और जोला गांवों में दंगा के मुतास्सिरो को कंबल बांटे।

जब से यूपी की हुकूमत ने राहत कैंपों को बंद करने का फैसला किया है तब से दंगा के मुतास्सिर खुले में सडक के किनारे रह रहे हैं। अमर सिंह ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि जब मुजफ्फरनगर के राहत कैम्पों में बच्चे ठंड से मर रहे थे उस वक्त वे बॉलीवुड अदाकारा के डांस देखने में मशरूफ थे।

वाजेह है कि जब अमर सिंह समाजवादी पार्टी में थे तब उन्होंने ही 2004 में करोडों रूपए देकर बॉलीवुड स्टार्स को सैफई फेस्टिवल में बुलाया था। बाद में यह ट्रेंड बन गया। हालांकि अमर सिंह ने यह भी कहा कि वह ऐसे फेस्टिवल के खिलाफ नहीं है लेकिन जब हजारों पनाहगज़ीन खुले आकाश के नीचे रह रहे हों तब ऐसा प्रोग्राम कराना बदकिस्मती है।

बकौल अमर सिंह माधुरी दीक्षित और मल्लिका शेरावत का डांस वैसा ही था जैसा राधिका का कब्रगाह में डांस लेकिन यह मुलायम सिंह की पसंद थी। मुलायम सिंह को दंगा के मुतास्सिरो से ज्यादा मल्लिका शेरावत में दिलचस्पी थी। यही वजह है कि वह उन्हें बीजेपी और संघ का एजेंट बता रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT