Saturday , December 16 2017

मुलायम सिंह को एमआईएम नेता का जवाब- “आपसे बड़ा अहसान फरामोश कौन होगा”

हाल ही में मुलायम सिंह ने AIMIM पार्टी ने नेता असदुद्दीन ओवैसी पर एक टिप्पणी करते हुए मुलायम सिंह ने कहा था की असदुद्दीन ओवैसी अहसान फरामोश है हम ने उन के पिता का मेडिकल कॉलेज का मसला हल कराया था। जिसका जवाब AIMIM के मध्यप्रदेश प्रभारी मुफ़्ती आमिर दिया। उन्होंने मुलायम सिंह से सवाल करते हुए कहा की मुलायम सिंह से बड़ा अहसान फरामोश कौन होगा आप ने मुसलमानो से बात (वोट) हासिल किये ओर इस अहसान के बदले आप ने मुसलमानो को क्या दिया है?

मुलायम सिंह एक कोई ख़ास काम बता दें जो मुसलमानो के हक़ में आप ने किया हो आप ने मुसलमानो को दादरी, मुजफ़्फ़रनगर, बेरोजगारी दी है और जो आप मेडिकल कॉलेज की बात कर रहे है उस के लिए आप ने अपनी जेब से कुछ दिया है तो बताओ? आप से मदद इस लिए मांगी को आप मंत्री थे आप से मदद मांगना मजबूरी थी और यह हमारा हक़ भी था। और आप ने इस काम को कराकर कोई अहसान नहीं किया यह आप की ड्यूटी थी आप ने अपना काम किया है इस से ज्यादा कुछ नहीं किया मुलायम साहब आप ने सुल्तान साहब का कोई पर्सनल काम नहीं किया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

यह काम देश के गरीब मुसलमानो की तालीमी दर्द लेकर आप के पास आये थे। अगर आप अवाम पर किये गए कार्ये अहसान समझते हो तो मुलायम साहब आप को बताना चाहता हूँ यह आप का कर्तव्य है जिसकी आप ने सपथ बी ली है और देश की जनता ने आप की इन्ही सब कार्यों को करने के लिए जनता ने अपना अमूल्य मत देकर चुना है।
आप जनता के सेवक हो और जनता की सेवा करना आप का फ़र्ज़ है। अगर आप आप के द्वारा किये गए किसी अहसान का बदला चाहते है तो यह आप को एक गन्दी और भद्दी सोच है। इस तरह की गन्दी सियासतों को उत्तर प्रदेश की जमीन से हटाने के लिए असदुद्दीन ओवैसी साहब मैदान में आये है।

TOPPOPULARRECENT