Monday , May 21 2018

मुल्की समाजी मसाइल पर दो रोज़ा समीनार

करीमनगर ०६ मार्च(सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) वरनगल काकतीय यूनीवर्सिटी राजा विभा गुम 3-2 मार्च को समाजी तहरीकात मसाइल चयालनज उनवान पर कोई सतह पर सदसो का इनइक़ाद अमल में आया इस सदसो (समीनार) में मुक़ामी डाक्टर मीसा नान गर्वनमैंट आर्ग

करीमनगर ०६ मार्च(सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) वरनगल काकतीय यूनीवर्सिटी राजा विभा गुम 3-2 मार्च को समाजी तहरीकात मसाइल चयालनज उनवान पर कोई सतह पर सदसो का इनइक़ाद अमल में आया इस सदसो (समीनार) में मुक़ामी डाक्टर मीसा नान गर्वनमैंट आर्गेनाईज़ेशन सदर डाक्टर सय्यद इमाम शौकत अली ने Social Movements Seeking Indestry an Dhitatinal Pesspectire उनवान पर अपनी तजज़ियाती मक़ाला पेश किया।

उन्हों ने कहा कि समाजी तहरीकात की शुरूआत दरअसल मसाइल ही होते हैं इसी के मसाइल कीयकसूई पर खुले दिल-ओ-दिमाग़ के साथ सोच वबचार करते हुए दौर अंदेशी के साथ बेदारी पैदा की जाते हुए मुस्तक़बिल हल ढूंढ निकाला जाना चाहीए जद्द-ओ-जहद शुरू करदी जाय तो एक इंतिहाई मंसूबा बंदी भी होना चाहिए ।

जिस में मसाइल की यकसूई के लिए मुसबत अंदाज़ की तजावीज़ भी होनी चाआई। तभी बेहतर नताइज का हुसूल आसान होगा क्या मुल्क हिंदूस्तान में किसी एक तहरीकात के ज़रीया बेहतर नताइज का हुसूल आसान हो चुका हैं।

TOPPOPULARRECENT