Sunday , May 27 2018

मुल्क के सबसे बड़े दहशतगर्द नरेंद्र मोदी : जेडीयू

नरेंद्र मोदी पर जेडीयू के हमले तेज होते जा रहे है बिहार में नीतीश हुकूमत के ज़िराअत वज़ीर नरेंद्र सिंह ने भाजपा के पीएम उम्मीदवार को मुल्क का सबसे बड़ा दहशतगर्द बता दिया है। बिहार हुकूमत में जेडीयू के वज़ीर नरेंद्र सिंह ने गुजरात के

नरेंद्र मोदी पर जेडीयू के हमले तेज होते जा रहे है बिहार में नीतीश हुकूमत के ज़िराअत वज़ीर नरेंद्र सिंह ने भाजपा के पीएम उम्मीदवार को मुल्क का सबसे बड़ा दहशतगर्द बता दिया है। बिहार हुकूमत में जेडीयू के वज़ीर नरेंद्र सिंह ने गुजरात के वजीरे आला नरेंद्र मोदी को दहशतगर्द बताते हुए कहा कि वह मुल्क के लिए बड़ा खतरा हैं। इतना ही नहीं मोदी के इक्तिदार में आने को लेकर नरेंद्र ने कहा गरीब और पसमान्दा इससे बहुत डरे हुए हैं। समाज में जो भी गुंडा, बदमाश, रंगबाज होता है, वह अपने साथ तीन-चार बदमाशों को लेकर चलता है।

नरेंद्र सिंह इस तरह का बयान पहले भी दे चुके हैं उन्होंने मोदी को हिटलर बताते हुए कहा था कि मोदी की इक्तिदार संभालने की खदसा को लेकर मुल्क की 90 फीसद गरीब आवाम डरे है। उन्होंने कहा था कि मुल्क की इक्तिदार मिलते ही मोदी जम्हूरियत का नकाब उतार फेकेंगे। इस तरह के बयान के लिए नरेंद्र जाने जाते है उन्होंने पहले भी कई मुतनाज़ा बयान दिये है।

TOPPOPULARRECENT