Wednesday , December 13 2017

मुल्क मरीख पर और लालू टमटम पर ही : रामविलास पासवान

समस्तीपुर : लोजपा के क़ौमी सदर रामविलास पासवान ने कहा है कि साइंस के इस दौर में मुल्क मरीख पर जा पहुंचा है वही लालू यादव टमटम पर चल रहे हैं। उनके छोटे भाई नीतीश पुल सड़क बनाने के बदले म्यूजियम बनाने में मसरूफ़ हैं। दोनों ने बिहार को बदहाली के दलदल में धकेल दिया है।

आईनदा एसेम्बली इंतिख़ाब में अवाम इनसे पच्चीस सालों का हिसाब मांगेगी। उन्होंने कहा कि हम तरक़्क़ी की बात करते है, जबकि लालू नीतीश जात की। पहले दलित को महादलित में बांटा फिर महादलित जीतनराम मांझी को बेइज्जत कर गद्दी से उतार दिया। रियासत की कानून निजाम की चर्चा करते हुये पासवान ने कहा कि 2001 में 95 हजार जुर्म दर्ज हुये थे जो 2015 में बढकर 1 लाख 95 हजार हो गया। मरकज़ी वज़ीर ने हर भाई से रक्षाबंधन के मौके पर तोहफे के तौर मे अपनी बहन को जनधन योजना और महिला सुरक्षा योजना से जोड़ने की दरख्वास्त की। ताकि मुस्तकबिल में आने वाली चैलेंज से निबटने में उन्हें मदद मिले। उन्होंने मरकज़ी हुकूमत की मंसूबों की चर्चा करते हुये कहा कि छोटे दुकानदारों व कारोबारियों को हुकूमत ने सस्ते शरह पर क़र्ज़ मुहैया कराने की मंसूबा शुरू की है।

मदरसा असातिज़ा की पटना में हुई पिटाई पर उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार किसी का नहीं है। एनडीए की हुकूमत बनी तो असातिज़ा, आंगनबाड़ी के लोगों को बाकायदा किया जायेगा। इजलास को लोजपा पार्लियामानी बोर्ड के सदर चिराग पासवान, दलित सेना के क़ौमी सदर एमपी रामचंद्र पासवान, शहनवाज कैफी, खातून सेल की रियासती सदर नीलम सिन्हा, अनुपम कुमार सिंह उर्फ हीरा सिंह, ललन यादव, रमेश राय, रामनारायण मंडल,उमाशंकर मिश्रा, अभिषेक भाष्कर, धीरज ठाकुर के अलावा दरभंगा व मधुबनी जिले के काफी तादाद में कारकुनान मौजूद थे। इजलास की सदारत जिला सदर जितेंद्र कुशवाहा ने की जबकि एख्तेताम नीरज भारद्वाज ने किया।

 

TOPPOPULARRECENT