Monday , December 18 2017

मुल्क में उसूलों पर आधारित सियासत को ज़िन्दा करने की ज़रूरत

हैदराबाद। 13 अप्रैल, ( सियासत न्यूज़) सी पी आई के क़ौमी सेक्रेटरी ऐस सुधाकर रेड्डी ने मुल्क में मुल्क में उसूलों पर आधारित सियासत को जिनदा केरने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया। वो आज सुंदरिया विग्नान केंद्र बाग़ लिंगमपली में एक तक़रीब से ख

हैदराबाद। 13 अप्रैल, ( सियासत न्यूज़) सी पी आई के क़ौमी सेक्रेटरी ऐस सुधाकर रेड्डी ने मुल्क में मुल्क में उसूलों पर आधारित सियासत को जिनदा केरने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया। वो आज सुंदरिया विग्नान केंद्र बाग़ लिंगमपली में एक तक़रीब से ख़िताब कर रहे थे।

मुल्क के सयासी निज़ाम में बढ़ते करप्शन और बद उनवानियों पर तशवीश का इज़हार करते हुए ऐस सुधाकर रेड्डी ने कहा कि आज सयासी निज़ाम इक़दार से खाली हो चुका है जिस के सबब सयासी निज़ाम में कई एक ख़राबियां पैदा होचुकी हैं।

यही वजह है कि आम आदमी सयासी निज़ामऔर सियासतदानों से आजिज़ आचुका है। उन्हों ने कहा कि हर शख़्स को इस बात की कोशिश करनी चाहीए कि मुल्क का सयासी निज़ाम दुबारा बद उनवानियों से पाक और इक़दार पर मबनी बन जाये।

सुधाकर रेड्डी ने कहा कि बाएं बाज़ू की जमातें उसूल पसंदी और मसाइल की बुनियाद पर सियासत करने पर यक़ीन रखती हैं। उन्हें सिर्फ़ कामयाबी या नाकामी की नहीं बल्कि ख़िदमत की बुनियाद पर अवाम का एतिमाद हासिल करने की फ़िक्र लगी होती है।

TOPPOPULARRECENT