Saturday , December 16 2017

मुल्ज़िमो संग कटी तेजपाल की रात

रेप केस में फंसे तहलका के साबिक एडीटर तरुण तेजपाल की गिरफ्तारी के बाद पहली रात पुलिस हेडक्वॉर्टर के लॉकअप में कटी। तेजपाल को लॉकअप में कत्ल के दो मुल्ज़िमो और एक गैर सामाज़ी हरकतों के मुल्ज़िम के साथ रखा गया। अब कुछ देर बाद तेजपाल को

रेप केस में फंसे तहलका के साबिक एडीटर तरुण तेजपाल की गिरफ्तारी के बाद पहली रात पुलिस हेडक्वॉर्टर के लॉकअप में कटी। तेजपाल को लॉकअप में कत्ल के दो मुल्ज़िमो और एक गैर सामाज़ी हरकतों के मुल्ज़िम के साथ रखा गया। अब कुछ देर बाद तेजपाल को हॉलिडे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

गिरफ्तारी के ठीक बाद तेजपाल को मेडिकल चेकअप के लिए गोवा के सरकारी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। वहां रात साढ़े 12 बजे मेडिकल चेकअप हुआ। इसके बाद तेजपाल को पुलिस ने रात करीब दो बजे पणजी पुलिस के लॉकअप में बंद कर दिया। पुलिस ज़राये के मुताबिक लॉकअप में तेजपाल के इलावा तीन और मुल्ज़िम भी बंद थे। इसमें से दो मर्डर के केस में अंदर हुए थे, तो एक गैरसमाज़ी हरकतों की वजह से गिरफ्तार किया गया था। यह छोटा सा लॉकअप पणजी में पुलिस हेडक्वॉर्टर के अंदर है।

पुलिस के मुताबिक तेजपाल गिरफ्तारी और मेडिकल चेकअप के बाद खामोश नजर आए। वह लॉकअप में भी खामोश दिखे। मेडिकल चेकअप के बाद मीडिया ने तेजपाल से सवाल पूछने चाहे, लेकिन वह चुपचाप निकल गए। इस दौरान उनके वकील और घर के मेम्बर भी साथ थे। लॉकअप में भेजे जाने से पहले घर वालों ने तेजपाल को पहनने के लिए कपड़े दिए।

TOPPOPULARRECENT