Monday , July 16 2018

मुसलमानों की अपेक्षा से खेल रही है योगी सरकार, सिर्फ़ तथाकथित हिन्दुओं के सीएम बन कर रह गये हैं- सपा

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर हिन्दू-मुस्लिम मुद्दे में विवादित बयान देकर विपक्ष के निशाने पर आ गए हैं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, मैं ईद नहीं मनाता हं, मैं हिंदू हूं, मुझे गर्व की अनुभूति होती है।

घर मैं बैठकर कोई जनेऊ पहने और बाहर टोपी पहनकरक निकले, यह ढोंग और पाखंड भाजपा सरकार नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि अगर कोई ईद को शांतिपूर्ण मनाना चाहता है तो सरकार उन्हें हर तरह की मदद करेगी।

अपने हिंदू होने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि, हिंदू होने पर गर्व की अनुभूति होना कोई गलत बात नहीं है। राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि, पहले सरकार ग से गदहा पढ़ाती थी, लेकन हमारी सरकार ने इसे बदलकर ग से गणेश कर दिया है।

इससे पहले सदन में सरकार को घेरते हुए रामगोविंद चौधरी ने कहा कि मौजूदा सरकार दलितों, पिछड़ों और मुसलमानों की अपेक्षाओं से खेल रही है, योगी आदित्यनाथ सिर्फ तथाकथित हिंदुओं के मुख्यमंत्री हैं।

चौधरी ने कहा कि पिछली सरकार में होली, दीवाली की ही तरह ईद को भी मनाया जाता था। लेकिन योगी आदित्यनाथ ईद नहीं मनाते हैं क्योंकि वह हिंदू हैं और यह उनके पद की गरिमा के खिलाफ है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, अब भगवा और केसरिया का समय आ चुका है। जिसके बाद सदन में जमकर हंगामा हुआ।

TOPPOPULARRECENT