मुसलमानों के खिलाफ़ बोलने वाले गायक अभिजीत को बीजेपी बना सकती है उलुबेरिया उपचुनाव के लिए उम्मीदवार!

मुसलमानों के खिलाफ़ बोलने वाले गायक अभिजीत को बीजेपी बना सकती है उलुबेरिया उपचुनाव के लिए उम्मीदवार!

कोलकाता। उलबेड़िया लोकसभा व नोआपाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए सिंगर अभिजीत और मंजू बसु भाजपा के उम्मीदवार हो सकते हैं। प्रदेश भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिजीत की उम्मीदवारी तय करने के लिए भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के साथ मुंबई में बैठक भी हुई है।

इधर, मुंबई रवाना होने के पहले तृणमूल कांग्रेस की मंजू बसु, मुकुल राय की मदद से नेताजी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट पर मीटिंग भी कर चुकी हैं।

हालांकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के मुताबिक उलबेड़िया में भाजपा हावड़ा ग्रामीण के अध्यक्ष अनुपम मल्लिक का नाम प्रस्तावित उम्मीदवार के रूप में भेजा जा चुका है। कयास लगाया जा रहा है कि किसी भी समय दिल्ली से उम्मीदवारों की सूची जारी हो सकती है।

अपने उम्मीदवारों की तालिका भेजने के साथ प्रदेश भाजपा ने जो नोट भेजा है, उसमें इस बात का जिक्र किया गया है कि मौजूदा समय में जनता में सरकार विरोधी लहर चल रही है।

ऐसे में इन सीटों से जिसे भी उम्मीदवार बनाया जायेगा, सत्तापक्ष के विरोधी का 25 फीसदी हिस्सा खुद ब खुद मिलेगा। बाकी इस बात पर निर्भर करता है कि वहां संगठन कितना मजबूत है और उम्मीदवार कितना दमदार है।

Top Stories